अक्सर ऐसा होता है, जब बच्चे अपने पैरेंट्स से लड़ने के बाद गुस्सा होकर घर छोड़कर चले जाते हैं , और काफी समय बाद आते है , लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे के बारे में बताएंगे ये बच्चा अपने पैरेंट्स से लड़ने के बाद एक गड्ढे में जाकर करीब 6 साल बिता दिए।

जी हां, यह कोई अफवाह नहीं सच है ,आंद्रेस कैंटोजब 14 साल का था तो उसकी पैरेंट्स से मामूली झड़प हो गई, आंद्रेस को उनके माता-पिता ने एक लोकल के गांव में ट्रैकशूट पहनकर जाने को कहा और उसने मना कर दिया।

मिरर डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक, गुस्से में आकर वह घर पर ही रहा और अपने दादाजी की कुल्हाड़ी को उठाकर बगीचे में चला गया, इसके बाद अपनी हताशा को दूर करने के लिए अंद्रेस बगीचे में गुस्से से जमीन पर कुल्हाड़ी से खोदने लगा।

आंद्रेस ने छह साल पहले जो भी गुस्से में आकर किया, वह अब उसके लिए अचीवमेंट बन गई, उसने अपने गुस्से को एक जुनून में बदल दिया, अब 20 साल के आंद्रेस के पास खुद की बनाई हुई भूमिगत गुफा है, इस गुफा में सीढ़ियों से नीचे जाकर एक लिविंग रूम और एक बेडरूम है।

पेशे से एक एक्टर आंद्रेस का कहना है कि उन्हें शुरू में मालूम नहीं था कि वह स्पेन के ला रोमाना के कस्बे में पेरेंट्स से हुए गुस्से को शांत करने के लिए इतना बड़ा कदम उठा लिया है और गड्ढे को खोदने के बारे में सोचते-सोचते अपना एक रहने के लिए गुफा बना लेंगे, स्कूल के बाद जब भी समय मिलता वह शाम को, सप्ताह में कई दिनों तक खुदाई का काम करता रहा।

आंद्रेस अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने ही माता-पिता के बगीचे में लगभग 10 फुट जमीन में खुदाई कर डाली, एक सप्ताह में करीब 14 घंटे तक समय बिताकर इस काम को पूरा किया।

Related News