दूल्हे ने अपनी भाभी को पहनाई जयमाला, सिर पीटती रही दुल्हन- देखें वीडियो

दुल्हा दुल्हन का वीडियो: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शराबी दूल्हा जयमाला में सभी को शर्मसार कर देता है. आंखों के सामने जो हुआ उस पर दुल्हन को यकीन ही नहीं हो रहा था।

Dulha Dulhan Ka Video: इंटरनेट की दुनिया में ये कब वायरल हो जाए, इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें जितनी बार देखा जाता है, मन नहीं भरता. लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखते ही भूलने का मन करता है। इससे जुड़ा एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें दूल्हा किसी तरह जयमाला सेरेमनी में पहुंचता है लेकिन वहां खेलकर चला जाता है. वह दुल्हन के गले में जयमाला न लगाकर अपनी भाभी को माला पहनाती है।

दूल्हे की अजीब हरकत
शादी से जुड़े इस वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा अपनी ही शादी में शराब पीता है. किसी तरह उन्हें जयमाला समारोह में लाया जाता है। ऐसा लगता है कि वह बिल्कुल भी होश में नहीं है। कुछ सेकंड के बाद, दुल्हन पहले उसे जयमाला पहनाती है और फिर दूल्हे की बारी होती है। जयमाला के हाथ में आते ही वह दुल्हन की जगह भाभी पहन लेता है। उनकी इस अजीब हरकत से हर कोई नाराज हो जाता है.

इस वीडियो को देखें:

स्तब्ध दुल्हन
दुल्हन को अपने दूल्हे की इस हरकत पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं होता है और वह पूरी तरह से दंग रह जाती है. हालांकि वीडियो को देखकर साफ है कि यह सच्ची घटना नहीं है बल्कि लोगों के मनोरंजन के मकसद से बनाई गई है। सोशल मीडिया यूजर्स दूल्हे की एक्टिंग को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Related News