इंटरनेट डेस्क. आज के समय में सभी स्टाइलिश देखना चाहते हैं। पुरुषों के मुकाबले महिलाएं स्टाइलिश लुक पाने के लिए कई तरह के आउटफिट्स कैरी करती है। त्योहारी सीजन में ज्यादातर महिलाएं ट्रेडीशनल आउटफिट्स कैरी करती हैं। और यह ट्रेडिशनल आउटफिट्स महिलाओं पर साफी खूबसूरत भी लगती है। त्योहारों पर खूबसूरत दिखने के लिए आप साड़ी भी कैरी कर सकती है। साड़ी को कैरी करके आप खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कुछ ऐसी साड़ियों के बारे में जिनको आप त्योहारों पर स्टाइलिश लुक पाने के लिए कैरी कर सकती हैं। आइए जानते है -

* कैरी करें नेट की साड़ी :

त्योहारी सीजन में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप नेट की साड़ी कैरी कर सकती है। आने वाले त्योहारों पर आप हैवी या एंब्रॉयडरी वाली साड़ी भी कैरी कर सकते हैं। नेट वाली साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इसके साथ आप मोतियों वाली ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। और इस साड़ी के साथ पिंक कलर का मेकअप ट्राई करें और पिंक कलर की ही लिपस्टिक लगाएं।

* फ्लोरल वर्क की साड़ी करें कैरी :

त्योहारों पर फ्लोरल वर्क की साड़ी कैरी करके भी आप खूबसूरत दिख सकते हैं इस तरह की साड़ी के साथ हमेशा न्यूड मेकअप ही ट्राई करें। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप बालों को खुला या वेवी स्टाइल में रख सकती है। आप अपने बालों को स्ट्रेट भी करवा सकती हैं इस साड़ी के साथ खूबसूरत दिखने के लिए सिल्वर कलर की ज्वेलरी कैरी कर सकती है।

* रफल साड़ी डिजाइन भी होती है बेहद खास :

खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं रफल साड़ी भी केरी कर सकती है। यह साड़ी आपको स्टाइलिश लुक देने में मदद करेगी इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने बालों को खुला भी रख सकते हैं। इस साड़ी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए हमेशा डायमंड वाली ज्वेलरी ही कैरी करें।

* बनारसी साड़ी करें कैरी :

त्योहारी सीजन में खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप बनारसी साड़ी कैरी कर सकती है। बनारसी साड़ी महिलाओं द्वारा काफी पसंद की जाती है। खूबसूरत दिखने के लिए आप ग्रीन या रेड कलर की बनारसी साड़ी कैरी कर सकती है इस साड़ी में खूबसूरत दिखने के लिए आप अपने बालों को बन में बांधकर रख सकती है। इस साड़ी को जरूर ट्राई करें।

Related News