रकुल प्रीत का नाम तो हम सभी अच्छी तरह जानते हैं यह फिल्म इंडस्ट्रीज की जानी-मानी हस्ती है। रकुल प्रीत सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। रकुल प्रीत सिंह के स्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की गई इन तस्वीरों में उन्होंने एथनिक लुक कैरी किया हुआ है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है यदि आप भी खूबसूरत एथनिक लुक कैरी करना चाहती हैं तो आप रकुल प्रीत सिंह के इस लोक से टिप्स ले सकती हैं आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं रकुल प्रीत सिंह के लुक्स के बारे में -


* रकुल प्रीत सिंह ने इन तस्वीरों में लहंगा कैरी किया हुआ है। उनका यह पिक और गोल्डन वर्क वाला लहंगा बहुत ही खूबसूरत लग रहा है इस लहंगे के साथ रकुल प्रीत सिंह में मैचिंग का स्लीवलैस ब्लाउज कैरी किया हुआ है।


* रकुल प्रीत सिंह के इस स्लीवलैस ब्लाउज पर मिरर वर्क से एंब्रॉयडरी की गई है। उनके इस आउटफिट के साथ रकुल प्रीत सिंह ने मैचिंग का दुपट्टा भी कैरी किया है इस दुपट्टे ने रकुल प्रीत सिंह की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं।


* रकुल प्रीत सिंह ने अपने इस लुक में हेवी इयररिंग्स कैरी किए है। इसी के साथ रकुल प्रीत सिंह ने अपने इस लुक में न्यूड मेकअप किया है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा है। रकुल प्रीत सिंह के इस लुक में उनके सभी फैंस का दिल जीत लिया है।


* यदि आप भी किसी खास मौके पर खूबसूरत एथनिक लुक कैरी करना चाहती है तो आप रकुल प्रीत सिंह के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती है। आप अपने बालों को फूलों के बन में बंद कर और अपने माथे पर बिंदी लगाकर अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं और एक खूबसूरत एथनिक लुक पा सकते हैं।

Related News