फैशन ट्रेंड के हिसाब से हर कोई अपने आउटफिट्स को चुनना पसंद करता है. मेटैलिक प्लीटेड गाउन इन दिनों ट्रेंड में है, पार्टीज आदि में महिलाएं इस गाउन को कैरी करना पसंद कर रही हैं. हालांकि बॉलीवुड सेलेब्स के फैशन स्टाइल की बात हो तो फिर हर कोई उसको फॉलो करने से पीछे नहीं रहता है. इन दिनों मेटैलिक प्लीटेड गाउन फैशन ट्रेंड में है. अगर आप भी किसी पार्टी में मेटैलिक प्लीटेड गाउन को कैरी करने के मूड में हैं तो ये लेख आपके काम का साबित होगा। क्योंकि इस लेख के माध्यम से आपकों बताएंगे कुछ एक्ट्रेस के मेटैलिक प्लीटेड गाउन के बारे में जिनसे आप टिप्स लेकर आप स्टाइलिश दिख सकती है। आइए जानते है इन टिप्स के बारे में -

* करीना कपूर :

करीना कपूर की मेटैलिक प्लीटेड गाउन से भी आप आसानी से टिप्स ले सकती हैं. किसी खास पार्टी में अगर इसको कैरी करेंगी तो हर किसी की निगाह आप पर ही ठहर जाएगी. ग्रीन शेड की ये गाउन ऑफ सोल्डर है. इस गाउन के साथ आप बालों को खुला छोड़ें।

* शिल्पा शेट्टी :

शिल्पा शेट्टी हर तरह के कपड़ों में एक दम परफेक्ट लगती हैं. ऐसे में मेटैलिक प्लीटेड गाउन में भी वो एक दम परफेक्ट लगी हैं. पिंक शेड की एक्ट्रेस की ये गाउन हर किसी पर जचेगी. हाई थाई स्लिट इस गाउन को अगर कैरी करने का मन है, तो फिर इसके साथ नेकलेस भी ट्राई करें।

* जाह्नवी कपूर :

बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस मेटैलिक प्लीटेड गाउन को पार्टीज में कैरी कर चुकी हैं. ऐसे में अगर आप डेट पर जाने वाली हैं. मेटैलिक प्लीटेड गाउन को कैरी करने के मूड में हैं, तो फिर जाह्नवी कपूर की ये गाउन आपके लिए एक दम परफेक्ट है. आगे से ये गाउन डीपनेक है, ऐसे में इसको कैरी करते समय स्टेपलेस ब्रा कैरी करनी होगी।

* मलाइका अरोड़ा :

अपने फैशन और स्टाइल के लिए मलाइका अरोड़ा हमेशा से फेमस हैं. एक्ट्रेस की ये मेटैलिक प्लीटेड गाउन सबसे हटकर है. ये गाउन काफी घेरवाली है. डीपनेक में है, ये गाउन. इसको कैरी करने का मन है, तो इसको ऑनलाइन के माध्यम से आप खरीद सकती हैं।

Related News