ऊर्फी जावेद का नाम हम सभी अच्छी तरह जानते हैं। बॉलीवुड जगत की फेमस एक्ट्रेस ऑफिस जावेद अपनी एक्टिंग के साथ-साथ आए दिन अपने फैंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट्स को लेकर नए नए एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती है। ऊर्फी जावेद के इन अजीबो-गरीब फैशन को कई बार ट्रोल भी किया जाता है लेकिन ऊर्फी जावेद हर बार बिना किसी परिवार के नया फैशन ट्रेंड सेट करती दिखाई देती है। इस वजह से वह सोशल मीडिया संसेशन भी बन गई है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं और फिर जावेद के बोल्ड लुक्स के बारे में विस्तार से -

* अपने इस तस्वीर में ऊर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस बनाने के लिए प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है ऊर्फी जावेद ने इस तस्वीर में प्लास्टिक से बना बेल बॉटम पैंट और क्रॉप टॉप कैरी किया हुआ है इसके साथ उन्होंने इयररिंग्स भी कैरी किए हुए हैं।

* ऊर्फी जावेद ने इस तस्वीर में जो ड्रेस केरी की हुई है उसे टूटे हुए शीशे से बनाया गया है। ग्लास ड्रेस को कैरी करना अपने आप में ही काफी दिलेरी है। ऊर्फी जावेद की इस ड्रेस में लगभग 20 किलो वजन बताया जा रहा है। अपने इस ड्रेस के साथ ऊर्फी जावेद ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इयररिंग्स भी कैरी किए हैं।

* ऊर्फी जावेद ने अपनी इस तस्वीर में फोटो से बनी ड्रेस को कैरी किया हुआ है इस ड्रेस को उन्होंने खुद की तस्वीरों से बनाया है। इस ड्रेस में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ऊर्फी जावेद ने अपने बालों को खुला रखा है और हाई हिल्स केरी किए हैं।

* ऊर्फी जावेद ने अपनी इस तस्वीर में फूलों से बनी ड्रेस के रखी हुई है। अपने इस ड्रेस को बनाने के लिए और फिर जावेद ने फ्रेश फूलों का इस्तेमाल किया है। इस फूलों से बनी ड्रेस को ऊर्फी जावेद ने बिकनी स्टाइल में कैरी किया है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।

Related News