बॉलीवुड की जानी-मानी एड्रेस में जैकलिन फर्नांडीस का नाम भी शामिल किया जाता है। जैकलिन फर्नांडीस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। जैकलिन फर्नांडीस ने अपने इस लुक में मस्टर्ड कलर की साड़ी के रखी हुई है यदि आप भी किसी पार्टी में जाने का प्लान कर रही है और आप साड़ी पहनने का शौक रखते हैं तो आप जैकलीन फर्नांडिस की इस साड़ी से टिप्स ले सकती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं जैकलीन फर्नांडिस के इस लुक के बारे में -

* अपने इस लुक में जैकलीन फर्नाडीज ने येलो मस्टर्ड कलर की साड़ी कैरी की हुई है उनकी इस साड़ी पर एक गोल्डन कलर का बॉर्डर है। जैकलिन की इस मस्टर्ड कलर की और गंज सिल्क साड़ी में जैकलिन फर्नांडीस बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

* जैकलिन फर्नांडीस ने अपनी इस साड़ी के साथ मैचिंग का शिव लेस ब्लाउज केरी किया हुआ है तथा अपने इस लुक को खूबसूरत बनाने के लिए जैकलिन ने अपने बालों को वेवी स्टाइल में कैरी किया है। जैकलिन फर्नांडीस का यह खूबसूरत लुक वास्तव में बहुत प्यारा लग रहा है।

* जैकलीन फर्नाडीज ने अपने इस लुक में स्टेटमेंट इयररिंग्स और रिंग पहने हुए हैं। इसके अलावा जैकलिन ने पिंक कलर की लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक कंप्लीट किया है। यदि आप भी किसी पार्टी में साड़ी कैरी करके जाना चाहती है तो आप इस साड़ी को कैरी कर सकती है।

* यदि आप किसी पार्टी में जाने का प्लान कर रही है तो आप जैकलिन फर्नांडीस के इस लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने बालों को बन में एक जगह बांधकर गजरा लगा सकती है। इसी के साथ आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए चोकर भी कैरी कर सकती है।

Related News