इंटरनेट डेस्क. आज के समय में हर कोई स्टाइलिश और कला से लोग आना चाहता है जिसके लिए वह अक्सर बॉलीवुड एक्टर्स के फैशन टिप्स को फॉलो करता है। लेकिन क्या आप जानते हैं आज के टाइम में बॉलीवुड एक्टर से हमारे भारतीय खिलाड़ी फैशन के मामले में पीछे नहीं है। आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि आप कौन कौन से भारतीय खिलाड़ी से फैशन के लिए टिप्स लेकर स्टाइलिश और क्लासी लुक पा सकते हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इन खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से -

* मिताली राज :

मिताली राज जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान है यह भी फैशन के मामले में बहुत आगे हैं। इसके फैशन स्टाइल को कोई भी आसानी से फॉलो कर सकता है। इसके स्टाइलिश लुक से फैशन टिप्स लेकर आप ऑफिस की मीटिंग में क्लासी लुक पा सकती है इसके लिए आप ने तालिका यह स्टाइलिश प्रिंटेड पेंट सूट कैरी कर सकती है। यह पहनने में काफी आरामदायक और दिखने में काफी खास है।

* क्रिकेटर केएल राहुल :

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर केएल राहुल आए दिन अपने स्टाइलिश अंदाज़ के लिए चर्चा में रहते हैं और अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। केएल राहुल अपने फैशन और स्टाइल पर पूरा ध्यान रखते हैं। शादी या किसी खास मौके के लिए आप केएल राहुल के इस कुर्ता पजामा को कैरी कर सकते हैं यह सेल्फ प्रिंट का कुर्ता जो सिल्क फैब्रिक का है।

* पीवी सिंधू :

यदि आप भी ऑफ ड्यूटी में ग्लैमरस लुक आना चाहती है तो आप पीवी सिंधु के फैशन से टिप्स ले सकती है। ये खिलाड़ी मौके के हिसाब से क्लासी लुक कैरी करती है। किसी खास मौके के लिए आप भी पीवी सिंधु का यह गांल सूट एक दम लहंगे का लुक दे रहा है। को कैरी कर सकती है। पीवी सिंधु के इस क्लासी लुक को आप किसी भी मौके पर कैरी कर सकते हैं।

* क्रिकेटर हार्दिक पांड्या :

लड़के स्टाइलिश लुक पाने के लिए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के फैशन से टिप्स ले सकते है। हार्दिक पांड्या अक्सर अलग-अलग तरह के फैशन स्टाइल को फॉलो करते हैं। हार्दिक पांडे से लेकर शादी तक के लुक पर पूरा ध्यान देते हैं वीडियो में जा रहे हैं तो आप आगे बढ़ने की तरह आउटफिट्स के साथ एक्सेसरीज को कैरी करने पर भी पूरा ध्यान दें।

Related News