इंटरनेट डेस्क. आलिया भट्ट अभी प्रेग्नेंट अवस्था में है। इस अवस्था में भी आलिया भट्ट हमेशा स्टाइलिश लुक में नजर आती है। हाल ही में आलिया भट्ट की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें आलिया भट्ट अपने बेबी बंप को दिखाती हुई नजर आ रही थी। अगर आप भी प्रेग्नेंट अवस्था में है और स्टाइल लुक पाना चाहते हैं तो आप आलिया भट्ट के इन लुक्स से टिप्स ले सकती है आइए जानते हैं आलिया भट्ट के इन लुक्स के बारे में -

* प्रेग्नेंट अवस्था में भी स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप आलिया भट्ट के इस लुक से टिप्स ले सकती हो आलिया ने अपने इस लुक में ब्लैक और सिल्वर सीक्वेंस वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। जिसे आप भी प्रेगनेंसी के दौरान रात में कहीं बाहर जाने के लिए या फिर किसी पार्टी के लिए कैरी कर सकती है।

* आलिया भट्ट के इस लुक को कैरी करके भी आप प्रेग्नेंट अवस्था में भी स्टाइलिश लुक पा सकती हैं आलिया ने अपने इस लुक में 9 रन शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने अपने बाल खुले रखे हुए हैं। आप भी प्रेगनेंसी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आलिया भट्ट की तरह इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

* आलिया भट्ट की तरह आप भी प्रेग्नेंट अवस्था में स्टाइलिश लुक पाने के लिए वन पीस ड्रेस भी कैरी कर सकती है। आलिया भट्ट की वन पीस ड्रेस में उनका बेबी पंप साफ दिखाई दे रहा है जिसमें वह किसी ब्यूटी क्वीन से कम नहीं लग रही। प्रेगनेंसी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप इस ड्रेस को भी कैरी कर सकती है।

* यदि आप भी प्रेग्नेंट अवस्था में आलिया भट्ट की तरह तहसील लोग पाकर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप आलिया भट्ट की तरह आप भी लॉन्ग सूट कैरी कर सकती है। इस सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया भट्ट ने सिंपल हेयर स्टाइल और कानों में झुमके कैरी की है जो उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं।

Related News