इंटरनेट डेस्क। आप बॉलीवुड एक्टर्स सुष्मिता सेन का नाम तो जानते ही होंगे यह बॉलीवुड जगत में एक्टिंग के साथ-साथ फैशन और स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। सुष्मिता सेन इन दिनों काफी चर्चाओं में है। यह एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सुष्मिता सेन आए दिनों अपने फैशन और स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है अगर आप भी इनकी तरह क्लास लोग पाना चाहती हैं तो आज ही इनसे टिप्स लेकर खुद को स्टाइलिश दिखा सकती है।

* अगर आप ऑफिस के किसी पार्टी ए किसी अन्य प्रोग्राम में सिंपल सा लुक पाना चाहती हैं तो सुष्मिता सेन के इस लुक से टिप्स ले सकती है। सुष्मिता सेन ने अपने इस लुक में फ्रॉक स्टाइल के डीपनेक टॉप के साथ आप ट्राउजर को कैरी किया हुआ है। इस लुक को कैरी करके आप भी सभी की तारीफे में लूट सकती है।

* सुष्मिता सेन के लुक से टिप्स ले कर आप सर्दियों में भी क्लासी लुक पा सकती है। क्लासी लुक पाने के लिए आप सुष्मिता सेन की तरह ब्लैक लोंग ब्लेजर कैरी कर सकती हैं और इसके साथ आप ब्लैक कलर का ही ट्राउजर जींस पहने तथा इस लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट स्नीकर्स की सहायता ले।

* अगर आप साड़ी में भी स्टाइलिश और क्लासी लुक पाना चाहती है तो आप सुष्मिता सेन की इस साड़ी से टिप्स ले सकती है सुष्मिता सेन की यह ऑफ वाइट साड़ी एक दम परफेक्ट है। इस साड़ी के में परफेक्ट लुक पाने के लिए आप कंट्रास्ट का ब्लाउज कैरी कर सकती है।

* हर कोई चाहता है कि वह कॉल और स्टाइलिश दिखे अगर आप भी ऐसा ही कुछ लोग पाना चाहती है तो सुष्मिता सेन के इस लोक से टिप्स ले सकती है। सुष्मिता सेन ने अपने इस लुक में बैलबॉटम लुक ट्राउजर के साथ ऑफ शोल्डर स्वेटर लुक टॉप को कैरी किया है। जिसे आप भी आसानी से कैरी कर सकती है इसको पहनने के बाद आपकी हर कोई तारीफ करेगा।

Related News