इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड जगत में एक्टर्स आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के दम पर सभी के दिलों में जगह बनाई हुई है। एक्टर्स आलिया भट्ट बहुत जल्द ही मां बनने वाली है। इन दिनों आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बहुत बिजी नजर आ रही है। आलिया भट्ट अपने प्रेगनेंसी के दौरान आउटफिट्स कैरी कर रही है जिन पर हर किसी का दिल अटका हुआ है जो सभी के लिए बेस्ट है। अगर आप भी प्रेगनेंसी के दौरान आलिया भट्ट के जैसे इस सूट को कैरी करना चाहती है तो आप इसे ऑनलाइन के माध्यम से खरीद सकती है आइए जानते हैं इस सूट की कीमत के बारे में विस्तार से -


शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपने फैंस को प्रेग्नेंसी खबर दी थी। प्रेगनेंसी के दौरान आलिया भट्ट अपने फैशन से हर किसी के दिल में जगह बना रही है। हाल ही में आलिया भट्ट एक डीलर डाले पिंक कलर के कुर्ते में दिखाई दी है। आलिया भट्ट का यह कुर्ता इस मौसम में सभी प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए एकदम बेस्ट है। आलिया भट्ट का यह कुर्ता प्रेगनेंसी में आपके लिए कंफर्टेबल तो है लेकिन आलिया भट्ट के यह कपड़े हर किसी के बजट में नहीं आ सकते अगर आप भी आलिया भट्ट के इस कुत्ते को ट्राई करना चाहती है तो इसके लिए आपको अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ेगी।

अगर आपका दिल भी आलिया भट्ट के इस आउटफिट पर आ गया है तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती है। आलिया भट्ट के इस कुर्ते में उनका हल्का सा बेबीपंप दिखाई दे रहा है। एक्टर्स आलिया भट्ट ने इस आउटफिट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए छोटे-छोटे इयररिंग्स कैरी की है। आलिया भट्ट का यह कुर्ता मधुमालती के कलेक्शन से है। आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस सूट को खरीद सकती है इसके लिए आपको 19,900 रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी।

Related News