बता दे की इन दिनों कटआउट ड्रेस का भी फैशन काफी ट्रेंड में है।इस तरह के ड्रेस बहुत ही अट्रैक्टिव लुक देते हैं।अगर आप भी पार्टी के लिए परफेक्ट कटआउट गाउन की तलाश में हैं तो आप इन एक्ट्रेसेस से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।इस तरह के कटआउट गाउन में आप बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत दिखेंगी।
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस केवल अपनी एक्टिंग के लिए ही चर्चा में नहीं बनी रहती हैं।ये सेलेब्स अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।आए दिन एक्ट्रेसेस नए फैशन गोल्स सेट करते हुए नजर आती है।आइये डालते है एक नजर एक्ट्रेस के खूबसूरत कट आउट ड्रेस लुक्स पर।
कियारा आडवाणी – कियारा आडवाणी ने इन तस्वीरों में रेड कलर का बहुत ही स्टाइलिश कटआउट गाउन वियर किया हैरेड गाउन के साथ स्ट्रैपी हील्स वियर की हैं।साथ ही,इस गाउन के साथ स्टेटमेंट एक्सेसरीज वियर की है।
इस तस्वीर में थाई हाई स्लिट गाउन में दिशा पाटनी बहुत ही अट्रैक्टिव लग रही हैं।मेकअप की बात करे तो एक्ट्रेस ने नेचुरल मेकअप किया है,जो की नेचुरल लुक दे रहा है और एक्ट्रेस ने बालों को लूज कर्ल हेयर स्टाइल दिया है।
मौनी रॉय – मौनी रॉय ने इस तस्वीर में बहुत ही प्यारा ग्रीन कलर का कटआउट ड्रेस वियर किया है।एक्ट्रेस के इस ड्रेस में प्लंजिग नेकलाइन है।मौनी रॉय ने बालों को खुला रखा हैऔर मिनिमल मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है।इस तरह का मैक्सी ड्रेस समर सीजन के लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्प है।
कृति सेनन के इस व्हाइट कटआउट गाउन में सिंगल रफल्ड शोल्डर है और प्लंजिंग नेकलाइन है एक्ट्रेस ने सिल्वर ज्वैलरी के साथ लुक कम्पलीट किया है।एक्ट्रेस इस लुक में बहुत ही शानदार लग रही है।

Related News