इंटरनेट डेस्क. करीना कपूर का नाम हम सभी अच्छी तरह जानते हैं हाल ही में करीना कपूर ने अपना 42वां जन्मदिन बड़े ही खास रूप में सेलिब्रेट किया है। करीना कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने आउटफिट्स और लुक्स के लिए भी जानी जाती है। करीना कपूर अपने लुक्स को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है। अपने बर्थडे पर भी लंच डेट के दौरान करीना कपूर क्लासिक लुक में दिखाई दी। इस दौरान करीना कपूर ने सफेद रंग की मिनी रैप ड्रेस केरी की हुई थी। आइए जानते हैं इस ड्रेस के बारे में !

* करीना कपूर की यह वाइट कलर की ड्रेस एकदम स्टाइलिश और क्लासी लग रही थी। एक्ट्रेस की इस प्रेस पर उनके हर एक फैंस का दिल आ गया है। यदि आप भी करीना कपूर की इस ड्रेस को कैरी करने का मन बना रही है तो आप करीना कपूर की इस सिंपल सी ड्रेस से जुड़ी सभी बातों के बारे में और इसकी कीमत के बारे में भी जरूर जान ले।

* करीना कपूर एक्ट्रेस जो भी ड्रेस कैरी करती है वह अक्सर फैशन ट्रेंड बन जाता है। इसी तरह करीना कपूर ने अपनी इस वाइट कलर की रैप ड्रेस को भी खास रूप में चुना था अपनी इस मिनी ड्रेस में करीना कपूर बहुत ही क्लासी दिखाई दे रही थी इस ड्रेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए करीना कपूर ने बोल्ड लिपस्टिक और सफेद कलर के हिल्स कैरी किए हुए थे।

* करीना कपूर की यह ड्रेस किसी बर्थडे में कैरी करने के लिए एकदम परफेक्ट है। करीना कपूर की यह खास ड्रेस 'Zimmerman' ब्रांड की है। इस ड्रेस को ऑनलाइन माध्यमिक खरीदने के लिए आपको 'Zimmerman' की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खरीदना होगा। लेकिन इस ड्रेस को खरीदने से पहले आपको अपना बजट देखना होगा क्योंकि इस ड्रेस के लिए आपको जो कीमत चुकानी पड़ेगी वह आपके अच्छे खासे बजट को बिगाड़ सकती है।

* करीना कपूर की स्टाइलिश और क्लासिक ड्रेस को खरीदने के लिए आपको 59, 999 रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी। करीना की क्लोज नेक वाली इस आउटफिट्स में पफ स्लीव्स, क्लोज-नेक और रफल्ड हेमलाइन भी शामिल है।

Related News