अगर आपको चिकनकारी वर्क के आउटफिट्स पहनना पसंद है तो समर वेडिंग में चिकनकारी लहंगा भी पहन सकती हैं. ये आपको एक नया और खूबसूरत लुक देगा. चिकनकारी लहंगे के लिए आप कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे कई एक्टर्स के चिकनकारी लहंगे के बारे में -

* खुशी कपूर का लाइट पिंक कलर का लहंगा :

लाइट पिंक कलर के इस लहंगे के साथ खुशी कपूर ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया है. इस लहंगे पर व्हाइट एंब्रॉयडरी वर्क किया गया है. इस लुक को खुशी ने वेवी हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है।

* आलिया भट्ट के नियॉन कलर का लहंगा :

आप आलिया भट्ट के इस नियॉन कलर के लहंगे से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. हेयरस्टाइल के लिए आप बालों को खुला रख सकती हैं या बन बना सकती हैं. चांद बालियां और बिंदी के साथ आलिया ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

* अथिया शेट्टी का पेस्टल कलर का लहंगा :

अथिया शेट्टी ने एक लुक में पेस्टल कलर का लहंगा पहना हुआ. आप इस लहंगे से साथ डायमंड ज्वेलरी भी कैरी कर सकती हैं. बालों को स्ट्रेट या पोनीटेल बना सकती हैं. अथिया शेट्टी का ये लहंगा वेडिंग फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है।

* सारा अली खान का पिंक कलर का लहंगा :

सारा अली खान ने इस लुक में पिंक कलर का चिकनकारी लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. सारा ने मिनिमल मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है. इस लुक में सारा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

Related News