कई बॉलीवुड एक्टर्स को उनके जिम फैशन के लिए भी पसंद किया जाता है जिसमें सारा अली खान और जानवी कपूर जैसी कई एक्ट्रेस अपने फैशन ही नहीं बल्कि अपने वर्कआउट लुक्स के लिए भी अक्सर चर्चा में बनी रहती है। क्या आप भी जिम में स्पोर्ट्स लुक में खूबसूरत या अट्रैक्टिव नजर आना चाहती है तो आप इस लेख को जरूर पढ़ें क्योंकि इस लेख के माध्यम से हम आपको तस्वीरों के जरिए सारा अली खान और जानवी कपूर समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के वर्क आउट लुक्स के बारे में बताने जा रहे हैं आप इन बॉलीवुड एक्टर्स के लुक्स टिप्स ले सकती है। आइए जानते है इनके बारे में -

* यदि बात जिम के लुक की की जाए और जानवी कपूर का जिक्र न किया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता जानवी कपूर अपने पर्पल कलर के शॉर्ट्स और शार्ट टॉप में बहुत ही खूबसूरत लग रही है जिसको आप भी आसानी से कैरी कर सकती है।

* बॉलीवुड एक्ट्रेस में सारा अली खान अक्सर अपने वर्कआउट आउटफिट्स को लेकर चर्चाओं में रहती है यदि आप उनसे फिटनेस इंस्पिरेशन लेना चाहती है तो आपको उनके यानी सारा अली खान के जिम लुक से टिप्स लेनी चाहिए सारा अली खान ने बॉडी फिट ट्रेक पैंट्स और डीप ग्रीन स्पोर्ट्स ब्रा वाली आउटफिट केरी की हुई है जिसमें वह एक बहुत ही अट्रैक्टिव लुक दे रही है।

* अपने वर्कआउट लुक्स के लिए कृति सेनन भी उन सितारों में से एक है जो अक्सर चर्चाओं में रहती है। कृति सेनन वर्कआउट ब्रा और ब्लैक पिंक शॉर्ट्स में फैशनेबल जिम लुक में नजर आ रही है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

* वर्कआउट लुक्स के लिए आप मलाइका अरोड़ा को भी फॉलो कर सकते हैं क्योंकि फिटनेस मलाइका अरोड़ा की लाइफ का एक जरूरी हिस्सा है अपने इस लुक में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट लेगिंग्स कैरी की हुई है क्योंकि जिनके लिए यह आउटफिट एकदम परफेक्ट विकल्प है जिसे आप भी आसानी से कैरी कर सकती है और जिम में स्टाइलिश लुक पा सकती है।

Related News