हिना खान न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान हर आउटफिट में सुंदर लगती हैं। अगर आप भी है इस असमंजस में की गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए क्या पहने तो ये लेख आपके लिए कारगर साबित होगा। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे हिना खान के ऐसे लुक्स के बारे में जिन्हें अपनाकर आप भी समर सीजन में भी स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। आइए जानते हैं हिना खान के इन लोगों के बारे में -

* हॉल्टर नेक ड्रेस विद डेनिम शर्ट :

इस लुक में हिना खान बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक में हिना खान ने हॉल्टर नेक ड्रेस के साथ डेनिम शर्ट कैरी किया हुआ है. डे आउटिंग के लिए आप इस ड्रेस को भी पहन सकती हैं. ये फंकी लुक आपके दोस्तों को बहुत ही पसंद आएगा।

* मिनी ड्रेस :

आप गर्मियों में हिना खान के इस लुक को भी रीक्रिएट कर सकती हैं. इस ड्रेस में न केवल आप खूबसूरत दिखेंगी बल्कि आपको काफी कंफर्टेबल भी महसूस होगा। ये ड्रेस लंच डेट पर जाने के लिए परफेक्ट है. इस लुक में हिना ने व्हाइट एंड रेड मिनी ड्रेस पहनी हुई है।

* वन शोल्डर शॉर्ट जंपसूट :

इस लुक में हिना खान ने शॉर्ट जंपसूट पहना हुआ है. ये जंपसूट लेमन येलो कलर का है. इसके साथ हिना खान ने लाइट मेकअप किया है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हिना खान ने बालों को खुला रखा है. इस ड्रेस के साथ हिना ने हाई हील्स कैरी किए हैं।

* जींस और टीशर्ट :

इस लुक में हिना खान बहुत ही सुंदर लग रही हैं. जींस और टीशर्ट कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है। गर्मियों में आप कैजुअल लुक के लिए जींस और टीशर्ट पहन सकती हैं. इस लुक में हिना खान ने प्लेन ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू जींस कैरी की है।

Related News