इंटरनेट डेस्क. आज के समय में उम्र चाहे कितनी भी हो लेकिन फैशन और स्टाइल में लिखना सभी को पसंद होता है। यदि आप भी अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने से किसी पार्टी में जाने का प्लान बना रही है और यहां पर जाने के लिए आप आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज है कि आप ऐसा क्या ट्राई करें जिसमें आप अपने दोस्तों के बीच में स्टाइलिश दिख सके। तो आप इस लेख को जरूर पढ़े। इस लेख में आपको बताएंगे कि आप अपने दोस्तों के बीच में स्टाइलिश लुक पाने के लिए किन-किन एक्टर्स के लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। आइए जानते है विस्तार से -

* यदि आप भी किसी खास मौके पर अपने दोस्तों के बीच कुल और क्लासी लुक पाना चाहती है तो आप रश्मि देसाई के इस बॉसी लुक से टिप्स ले सकती है। रश्मि देसाई का यह पिंक कलर का ट्राउजर और शर्ट ट्राई करके आप भी स्टाइलिश लुक पा सकती है।

* आप अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी में स्टाइलिश देखना चाहती है तो आप एरिका के इस लुक से टिप्स ले सकती है। मेरी गाने अपने इस लुक में दो शेड वाली ड्रेस कैरी की हुई हैं यदि आप भी एरिया की ड्रेस को कैरी करना चाहती है तो इसके साथ बेल्ट लगाना ना भूले। एरिका की इस ड्रेस को कोई भी महिला आसानी से कैरी कर सकती है और स्टाइलिश लुक पा सकती है।

* अगर आप भी अपनी उम्र की महिला दोस्तों के बीच में स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप मौनी रॉय के साड़ी वाले लुक्स से टिप्स ले सकती है। आपके लिए स्टाइलिश को पाने के लिए मोनी रॉय की ये रेड साड़ी एकदम परफेक्ट है। इस रेड कलर की साड़ी के साथ हेवी वर्क वाला फुल स्लीवस का ब्लाउज कैरी कर सकती है।

* 40 बार उम्र की महिलाएं भी अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी यह किसी खास प्रोग्राम में जाना चाहती है और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप श्वेता तिवारी के इस ग्रीन मैक्सी ड्रेस है टिप्स ले सकते हैं। श्वेता तिवारी की यह ग्रीन कलर की ड्रेस जॉर्जेट कपड़े मैं है और यह ड्रेस ऑफ शोल्डर है। जो कैरी करने के बाद आपको क्लासी और स्टाइलिश लुक देने में आपकी मदद करेगी।

Related News