पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आज सोशल मीडिया सेंशेशन बन चुकी हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। उनकी हर फोटो एकदम स्टनिंग होती है। आप उनसे हर ओकेशन के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं। उनका हाल ही में एक गाना भी काफी हिट हुआ था। गाने के साथ-साथ उनके आउटफिट काफी अच्छे होते हैं। अगर आप कंफ्यूज हैं कि लंच डेट से लेकर पार्टी तक के लिए ऐसा क्या पहना जाए जिसमें आप सबसे ज्यादा खूबसूरत लगे, तो इसके लिए आप पलक तिवारी के लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते है पलक तिवारी के आउटफिट्स के बारे में विस्तार से -

1. स्कर्ट एंड टॉप से मिलेगा परफेक्ट लुक :

पलक तिवारी का फैशन सेंस कमाल का है। इस फोटो से वह इस बात को जस्टिफाई करती हुई नजर आ रही हैं। अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं तो स्कर्ट टॉप पहन सकती हैं। लेकिन नए ट्विस्ट के साथ, को-ऑर्ड सेट पहनें। इससे आपका लुक एकदम परफेक्ट लगेगा।

2. गॉर्जियस दिखने के लिए पहने ब्रालेट विद जींस :

आजकल ब्रालेट का फैशन काफी ट्रेंड में है। आप इसे जींस से लेकर स्कर्ट तक पहन सकती हैं। पलक तिवारी ने भी ब्रालेट के साथ जींस और जैकेट वियर की है। आप भी कुछ इसी तरह से अपना लुक क्रिएट कर सकती हैं।

3. शॉर्ट ड्रेस पहनें :

अगर आप लंच डेट पर जा रही हैं और कंफ्यूज हैं कि ऐसा क्या पहना जाए जिसमे आप क्यूट लगे तो ऐसे में आपको शॉर्ट ड्रेस पहननी चाहिए। इसके लिए आप पलक तिवारी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। उन्होनें फ्लोरल प्रिंट प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहनी है। ड्रेस के साथ उन्होनें मिनी पर्स कैरी किया है। लुक को कंप्लीट करने के लिए स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनी है। आप इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

4. को-ऑर्ड सेट को करें कैरी :

आजकल को-ऑर्ड सेट का फैशन ट्रेंड में है। ऐसे में आप भी इस तरह का आउटफिट वियर कर सकती हैं। अगर आप कंफ्यूज हैं कि कैसा सेट पहनें, तो इसके लिए आप पलक तिवारी के लुक को कॉपी कर सकती हैं। उन्होनें व्हाइट पैंट और टॉप पहना है।

5. शॉर्ट्स एंड टॉप विद कोट :

अगर आप सिजलिंग लुक पाना चाहती हैं तो इसके लिए आप शॉर्ट्स के साथ टॉप पहनना चाहिए। लुक में नया टच ऐड करने के लिए कोट पहनें। लेकिन कॉमन कलर नहीं। पलक तिवारी की तरह रेड कोट पहनें। आप चाहें तो आउटफिट में कलर कॉन्ट्रास्ट भी ट्राई कर सकती हैं।

Related News