एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का नाम हम सभी अच्छी तरह जानते हैं इस एक्ट्रेस को अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेल्स के लिए भी आए दिन चर्चा में बनी रहती है चाहे वेस्टर्न हो या फिर एथनिक लुक रश्मिका मंदाना हर तरह के आउटफिट्स में खूबसूरत लगती है यदि आप भी बीच पर घूमने जाने का प्लान बना रही है और बीच के लिए परफेक्ट लुक पाना चाहती है तो आप रश्मिका मंदाना के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती है आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं रश्मिका मंदाना के इस लुक के बारे में विस्तार से -


* हाल ही में रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में रश्मि का समंदर किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है इसी के साथ वह खाने का स्वाद ले रही है इस फोटो में रश्मिका मंदाना नहीं एक बहुत ही सुंदर ड्रेस कैरी की हुई है।


* अपनी इन फोटो में रश्मिका मंदाना ने ऑफ वाइट कलर का ओपन गाना कैरी किया हुआ है इस आउटफिट में पेस्टल ब्राउन शेड में फ्लोरल पेटर्न बना हुआ है इस गाउन में स्ट्रैप्ड स्लीव्स और स्वीटहार्ट नेकलाइन है। उनका यह गाउन वाकई बहुत खूबसूरत है।



* रश्मिका मंदाना ने इस गाउन के साथ बहुत ज्यादा एसएस सीरीज कैरी नहीं की है उन्होंने गॉगल्स के साथ चेन एक्सरसाइज की है। इसी के साथ रस निकालने वालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है। तथा न्यूड क्लिप और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है।


* रश्मिका मंदाना ने आउटफिट में अपने सभी फैंस का दिल जीत लिया है यदि आप भी बीच पर घूमने का प्लान बना रही है तो आप रश्मिका मंदाना के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती है। इस ड्रेस के साथ आप अपने बालों को वेवी या कर्ली स्टाइल दे सकती है। तथा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप शेल चोकर भी कैरी कर सकती हैं।

Related News