इंटरनेट डेस्क. आज के समय में हर कोई अपने फैशन और स्टाइल में चार चांद लगाना चाहता है इसके लिए लड़कियां कई बॉलीवुड एक्टर्स को फॉलो नहीं करती है। ऑफिस से लेकर डेली यूज़ के लिए भी कई लोग एक्टर्स के स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं। अगर आप भी लूज कुर्ता पहनना पसंद करती हैं। तो यह लेख आपके लिए काम का साबित होगा। क्योंकि इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे लूज सूट में स्टाइलिश लुक पाने के लिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन के लुक्स के बारे में। आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से -

सूट के स्टाइल में बॉलीवुड एक्ट्रेस से आगे हैं पाकिस्तानी अभिनेत्री, इसी लिस्ट में शामिल हैं, मावरा होकेन. हाल ही में मावरा होकेन अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सूट वाला लुक शेयर किया है इस लुक्स में मावरा होकेन ने रेड कलर का सूट कैरी किया जिस पर हर किसी का दिल आ गया। मावरा होकेन का यह सूट देखने में काफी खूबसूरत लग रहा था। आइए जानते हैं इसके बारे में ।

लूज सूट में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप मावरा होकेन का यह रेड सूट कैरी कर सकती है यह सूट पूरा प्लेन है। इस कुर्ते पर फ्रंट में व्हाइट मोती लगे हुए हैं इसी के साथ एड्रेस नेम मैचिंग का पेंट कैरी किया है इस कुर्ते की बाजू पूरी बाहों की है। सूट के साथ एक्ट्रेस नेम कंट्रास्ट का दुपट्टा कैरी किया हैं।

यदि आप भी इस तरह का लॉन्ग सूट कैरी करना चाहती हैं तो आप इसके साथ किसी भी कलर का प्लेन दुपट्टा कैरी कर सकती है इस तरह के सूट हो आप ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी तरह से खरीद सकती है या फिर बाजार से कपड़ा लेकर टेलर के पास अपने हिसाब से सिलवा सकती है

मावरा होकेन के इस तरह के सूट प्रेगनेंसी में पहनने के लिए एकदम कंफर्टेबल है यदि आप इस तरह के सूट कैरी कर रही है तो अपने मेकअप पर भी पूरा ध्यान दें जहां तक हो हमेशा लाइट मेकअप ही ट्राई करें। हर मौके पर पहनने के लिए आप इस सूट को ट्राई कर सकती हैं।

Related News