आजकल के समय में हर लड़की फैशन के साथ आगे बढ़ना चाहती है और खुद को Stylish दिखाना चाहती हैं। उनकी इस चाहत को पूरा करने में उनकी मदद करती है उनकी रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली चीजें। जी हाँ, आप केवल एक ही दिन में Stylish नहीं बन सकती। इसके लिए आपको अपनी रोजमर की जिंदगी में स्टाइलिश बनने कि जरूरत हैं।

इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी चीजों की जानकारी लेकर आए है जिनको अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में शामिल कर आप खुद को Stylish दिखा सकती हैं। तो आइये जानते हैं उन चीजों के बारे में।

लैस ड्रेस: लैस हर प्रकार की शोभा को बढ़ाने का काम करती हैं। अगर आपकी त्वचा का कलर डार्क है तो भी आप पर लैस ड्रेस अच्छी ही लगेगी क्योकि इस ड्रेस की खूबी ही ये है कि ये हर किसी पर अच्छी ही लगती है। वैसे आपको बता दे कि इस ड्रेस में काला और लाल रंग सबसे ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। पर यदि आप किसी और रंग में इस ड्रेस को लेने की सोच रही है तो ले सकती है क्योकि ये ड्रेस हर रंग में अच्छी ही लगती हैं।

शर्ट ड्रेस: शर्ट ड्रेस का फैंशन भी एक बार दूबारा चलन में आ रहा हैं। वैस शर्ट ड्रेस को लड़कियां ज्यादा तर सर्दियों में ही पहना पसंद करती है क्योंकि यह गर्मियों का ही फैंशन है। तो हो सकता है कि जब गर्मिया आए तो आप अधीकतर लड़कियों को इसी ड्रेस में ही पाएंगें।

सॉटिन ड्रेस: ये एक ऐसी ड्रेस हैं जिसका फैशन कभी भी खत्म नहीं होता है यह हर बार ट्रेन्ड में बनी रहती हैं। अक्सर देखा गया है कि डिजाइनर्स को भी यह ड्रेस काफी पसंद आती है। इतना ही नहीं इस ड्रेस को अनेको प्रकार के डिजाइन में भी तैयार किया जा सकता है साथ ही अनेको प्रकार के कलर्स का प्रयोग कर इसकी खूबसूरती को ओर भी बढ़ाया जा सकता हैं। वैसे अगर आप किसी पर्टी में जाने की सोच रही है तो आप इस ड्रेस का चुनाव कर सकती हैं।

गोल्डन जैकेट: गोल्डन जैकेट का फैंशन आजकल काफी चल रहा हैं। ये जैकेट शॉर्ट ड्रेस पर बहुत अच्छा लगता है और अगर आप इसे सफेद रंग की किसी ड्रेस पर पहने तो इसका लुक और भी निखर जाता हैं। वैसे ये जैकेट अलग-अलग स्टाईल में भी मिल जाता हैं।

केप जैकेट: वैसे केप जैकेट भारत में ज्यादा देखने को नहीं मिलता है पर विदेशों में इसका काफी क्रेज हैं। ये जैकेट दिखने में काफी अलग होता है और इसी कारण इसे काफी पसंद किया जा रहा हैं। आपको बता दे कि इस जैकेट में बीच में से बाहों को निकाले का स्थान बनाया गया हैं।

Related News