एक्ट्रेस डायना पेंटी के बारे में तो आप सभी अच्छी तरह जानते होंगे एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है हाल ही में डायना पेंटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कान्स के रेड कार्पेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। और अपने इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना जलवा बिखरती हुई नजर आ रही है आपको बता दें कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डायना पेंटी है मस्टर्ड ड्रेस कैरी की हुई है। अपने इस लुक में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है उनके इस लुक ने सभी फैंस को दीवाना बना दिया है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं एक्ट्रेस के शानदार मिनी ड्रेस लुक के बारे में विस्तार से -


* आपको बता दें कि एक्ट्रेस डायना पेंटी ने अपने इस लुक में मस्टर्ड कलर की मिनी ड्रेस कैरी की हुई है। एक्ट्रेस अपनी इस बॉडीकॉन आउटफिट में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही है।


* एक्ट्रेस डायना पेंटी की इस ड्रेस में फेदर डिटेलिंग है। इस लुक में एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ बेज कलर का फुल-स्लीव कोट कैरी किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्पोर्ट के साथ बहुत ही खूबसूरत पोज देती हुई नजर आ रही है।


* डायना पेंटी ने अपने इस लुक में मिनिमल एक्सेसरीज कैरी की हुई है। उन्होंने फ्लोरल एम्बेलिश्ड हील्स कैरी लिए है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने टैन कलर का स्लिंग बैग स्टाइल किया है। डायना पेंटी का यह बैग उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है।


* एक्ट्रेस के इस लुक में अगर बात उनके हेयर स्टाइल की की जाए तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और मेकअप के लिए ग्लॉसी लिपशेड वियर किया है। अपने इस लुक को डायना पेंटी ने कोहल-रिम्ड आई मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।

Related News