इंटरनेट डेस्क. महिलाओं के लिए क्रॉप टॉप एक ऐसी आउटफिट है जिसे कई अलग-अलग तरीकों से कैरी किया जा सकता है। महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि महिलाएं खुद से भी ज्यादा अपने कपड़ों से प्यार करती है। मुख्य रूप से महिलाओं के कपड़ों में ट्रेडीशनल आउटफिट्स से। इन ट्रेडीशनल आउटफिट्स में साड़ी और लहंगा शामिल है। आपने भी देखा होगा कि फंक्शन चाहे छोटा हो या बड़ा महिलाएं लहंगा पहनना पसंद करती हैं। लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी भी होती है जिन्हें हेवी ड्रेस कैरी करना अच्छा नहीं लगता ऐसे में महिलाएं सिंपल लहंगा पहनना पसंद करती है इन सिंपल लहंगा में स्टाइलिश दिखने के लिए आप क्रॉप टॉप्स को भी ट्राई कर सकती है आइए जानते हैं इसके बारे में -

* ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप्स विद लहंगा :

वर्तमान समय में किसी भी फंक्शन या पार्टी में कैरी करने के लिए ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप्स बहुत अच्छा विकल्प है यह बाजार में आपको 400 से ₹500 में आसानी से मिल जाएगा. आप इसकी शॉपिंग आसानी से ऑनलाइन भी कर सकती है। आप इस क्रॉप टॉप स्कोर लहंगा या फिर लॉन्ग स्कर्ट के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इस क्रॉप टॉप्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप डार्क कलर के लिपस्टिक का इस्तेमाल करें तथा इसके साथ लोंग इयररिंग्स कैरी करें।

* फ्लोरल क्रॉप टॉप्स विद लहंगा

स्टाइलिश लुक पाने के लिए महिलाएं फ्लोरल क्रॉप टॉप्स भी कैरी कर सकती है। यह एक ऐसा आउटफिट है जो महिलाओं के लिए सदाबहार रहता है। महिलाएं यदि अपने स्टाइल में फ्लोरल टच को ऐड करती है तो इससे आप का लुक और भी ज्यादा एलीगेंट नजर आता है। आप इस फ्लोरल क्रॉप टॉप स्कोर शिव लहंगे के साथ कैरी कर सकती हैं। यह क्रॉप टॉप्स आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगा। इसरो पड़ोस में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप लाइट मेकअप करें और डार्क कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल करें तथा इसके साथ एलिगेंट लोंग इयररिंग्स काफी अच्छे लगेंगे।

* वन शोल्डर क्रॉप टॉप्स विद लहंगा :

फैशन और स्टाइलिश पाने के लिए महिलाएं वन शोल्डर क्रॉप टॉप्स भी कैरी कर सकती है। इस तरह के क्रॉप टॉप्स का स्टाइल भी महिलाओं को खूब पसंद आता है इस तरह के क्रॉप टॉप्स आप को कैरी करने पर इंडो वेस्टर्न की तरह लोग देते हैं। इस तरह के क्रॉप टॉप्स को आप लहंगे के साथ भी कैरी कर सकती है। इस तरह के क्रॉप टॉप आपको बाजार में 300 से ₹400 तक आसानी से मिल जाएंगे इस तरह के लुक में आप हैवी मेकअप ट्राई करें।

Related News