अक्सर देखा जाता है कि लड़कियों के मुकाबल लड़के अपने फैशन स्टाइल पर कम ध्यान देते हैं, या फिर ये कहें ध्यान ही नही देते। लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए. कुछ लड़के आज के समय में ऐसे भी हैं, जो स्टाइलिश दिखना तो चाहते हैं। कार्तिक आर्यन अपने स्टाइल के लिए फेमस हैं. अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो इस एक्टर के इन खास लुक से टिप्स ले सकते है। कार्तिक आर्यन लड़कों पर जचने वाले हर एक लुक को अपने ऊपर ट्राई करते हैं। आइए जानते है विस्तार से -

* ऑफिस मीटिंग के लिए कार्तिक के इस लुक को कॉपी करना ना भूलें. लाइट ब्लू शेड के कोट पैंट के साथ टाई पहने. इस लुक में आप डीसेंट ही नहीं एक दम क्लासी भी लगेंगे. हर कोई आपके इस लुक की तारीफ करेगा।

* स्टाइलिश दिखने के लिए आप कार्तिक की तरह से स्किन कलर के ट्राउजर के साथ वाइट टी-शर्ट कैरी करें. चेक शेड की जैकेट के साथ अपना ये खास लुक पूरा करें. इस लुक के साथ जहां तक हो स्पोर्ट्स शूट ही कैरी करें।

* किसी पार्टी में जाने का मूड है और समझ नहीं आ रहा क्या पहनें तो कार्तिक को लुक से टिप्स लें. ब्लैक पैंट और शर्ट के साथ वाइट कोट कैरी करें. इसके साथ आप ब्लैक सूट में ट्राई करें, ये लुक आपको स्टाइल देगा।

* आजकल एयरपोर्ट लुक काफी ट्रेंड में है. सेलेब्स से लेकर आम इंसान तक एयरपोर्ट पर खास तरह के कपड़े पहनते हैं. तो आप एक्टर के इस लुक से टिप्स लें. औरेंज ट्राउजर जैकेट के साथ प्लेन वाइट टी-शर्ट कैरी करें, आप इसमें फंकी लुक पाएंगे।

Related News