यदि आप प्रेगनेंसी के दौरान बोल्ड लुक पाना चाहती है तो आप इस लेख को जरूर पढ़ें क्योंकि कई बार अधिकतर महिलाएं अपने बेबी बंप और बढ़े हुए वजन के कारण अपने कॉन्फिडेंस को खो देती है और उन्हें लगता है कि वह मोटी हो गई है जिसकी वजह से वह ग्लैमरस लुक कैरी नहीं कर सकती लेकिन यदि आप आलिया भट्ट कि इस गाउन को प्रेगनेंसी में कैरी करती है तो आप प्रेगनेंसी के दौरान भी बोल्ड और गॉर्जियस लुक पा सकती है आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं आलिया भट्ट के इस गाउन के बारे में विस्तार से -

* प्रेगनेंसी के दौरान अगर आप भी बोल्ड लुक पाना चाहती है तो आलिया भट्ट का यह लुक आपके लिए एकदम परफेक्ट है आलिया भट्ट हाल ही में एक इवेंट में ब्रॉन्ज गोल्ड गाउन को कैरी किए हुए नजर आई जिसके वजह से आलिया भट्ट ने सुर्खियां बटोरी

* इस तरह की गाउन आपको प्रेगनेंसी में स्टाइलिश और क्लासी लुक देने का काम करेगी आपको बता दें कि आलिया भट्ट की इस गाउन में प्लेजिंग v-neck लाइन है जो उनके डिको लेटर्स को दिखाती है। इस ड्रेस की फूल स्लीव है। और उनकी इस ड्रेस को औरेव कट का लुक दिया गया है।

* आपको बता दें कि आलिया भट्ट की इस ड्रेस को प्लीट्स और एक आकर्षक सिल्हूट से सजाया गया है। जिससे इस ड्रेस में आलिया भट्ट का बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है इस ड्रेस के साथ आलिया ने स्टाइलिश ज्वेलरी भी कैरी की है जिसमें स्टेटमेंट डायमंड और गोल्ड रिंग और स्टैक्ड ब्रेसलेट तथा डैंगलिंग कॉनिकल इयररिंग्स भी शामिल है।

* यदि आप का भी मन आलिया भट्ट की इस गाउन को खरीदने का हो रहा है तो आपको बता दें कि आलिया भट्ट की यह गाउन Gauri & Nainika के शानदार कलेक्शन से ली गई है इस गाउन को खरीदने के लिए आपको अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ेगी जो शायद ही किसी आम आदमी के बस की बात है क्योंकि इस गाउन की कीमत 1,89, 000रूपये है।

Related News