हमारे समाज में भी यह सोच बनी हुई है कि बढ़ती उम्र में फैशन करना गलत है। आपको बता दें कि बढ़ती उम्र का स्टाइल से कोई लेना-देना नहीं है। उम्र 16 या 60 स्टाइलिंग को सबसे अच्छा माना जाता है जो भीड़ से दूर रहता है और जो उसे सही तरीके से ले जाने में सक्षम है। सोशल मीडिया का लोकप्रिय प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम गजब की तस्वीरों के लिए जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे 'ओल्ड एज फैशनिस्टास' हैं जिन्हें आपको अपनी शैली पर काम करने की आवश्यकता हो सकती है।

हेमा मालिनी
धर्मेंद्र की पत्नी और ईशा देओल की खूबसूरत मां हेमा मालिनी का फैशन स्टाइल देखते बनता है। इन्हे ज्यादातर लोग ड्रीम गर्ल के नाम से जानते हैं। इनके गजब के साड़ियों के कलेक्शन देखकर आप भी साड़ी के दीवाने बन जाएंगे। सिर्फ साड़ी ही नहीं इस उम्र में हेमा जिस ग्रेस के साथ मेकअप और एक्सेसरीज कैरी करती हैं उसकी बात ही निराली है। साड़ी के बाद इनके लुक का अहम हिस्सा है ज्वेलरी। साड़ी के साथ गजब की डिजाइनर ज्वेलरी इनके लुक में चार चांद लगा देते हैं। हेमा ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न लुक भी कैर्री करती हैं।

डिम्पल कपाडिया
लेजेंड्री एक्टर राजेश खन्ना जिन्हे सब काका के नाम से जानते है, की पत्नी और ट्विंकल खन्ना की खूबसूरत मां डिम्पल कपाडिया का फैशन स्टाइल देखते बनता है। इन्हे ज्यादातर लोग बॉबी के नाम से जानते हैं। साड़ी के बाद इनके लुक का अहम हिस्सा है ज्वेलरी। साड़ी के साथ गजब की डिजाइनर ज्वेलरी इनके लुक में चार चांद लगा देते हैं। डिम्पल ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न लुक भी कैर्री करती हैं।

नीना गुप्ता
फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की मां के रूप में नीना फैशनेबल नहीं हैं, लेकिन उनकी शैली और फैशन की समझ को देखकर कोई भी समझ सकता है कि वह हमेशा फैशन के प्रति सचेत हैं। 60 साल की नीना शॉर्ट्स से लेकर साड़ी तक किसी फैशन डीवा से कम नहीं लगती हैं।

रेखा
बॉलीवुड एवर ग्रीन दिवा होने के नाते रेखा का फैशन नहीं निखरा बल्कि उनका स्टाइल और फैशन सेंस देखकर कोई भी समझ सकता है कि वो हमेशा से फैशन के प्रति सजग रही हैं। 60 वर्षीया रेखा आज भी शॉर्ट्स से लेकर साड़ी में किसी फैशन डीवा से कम नहीं लगतीं।

नीतू सिंह
बॉलीवुड एवर ग्रीन डीवा नीतू सिंह का फैशन स्टाइल सबसे अलग और बेस्ट है। इनका फैशन सेंस देखकर कोई भी समझ सकता है कि वो हमेशा से फैशन के प्रति सजग रही हैं। 60 वर्षीया नीतू सिंह आज भी शॉर्ट्स से लेकर साड़ी में किसी फैशन डीवा से कम नहीं लगतीं।

Related News