कल अपना जन्मदिन मनाने जा रही आलिया भट्ट किसी फैशनिस्ता से कम नहीं हैं। वे वही हैं जो कुछ भी ले जाने से पहले बहुत सोचते हैं। उन्हें अब तक कई तरह के भावुक कपड़ों में देखा गया है। डेनिम से लेकर पैंटसूट और आरामदायक ड्रेस तक, आलिया कुछ अलग करती हैं। कई लोग उनके जैसे फैशन को फॉलो करते हैं लेकिन आलिया कुछ और ही हैं। अन्य सितारों की तरह, आलिया की अलमारी डिजाइनर बैग से भरी हुई है।

उसके पास एक बड़ा चैनल टो, प्रादा, गुच्ची है जिसे वह यात्रा के दौरान ले जाती है। और दूसरी तरफ, आलिया को छोटे बैग रखना भी पसंद है। इस श्रेणी में उनका संग्रह काफी अलग है। हाल ही में उन्हें Balenciaga से संबंधित बैग के साथ देखा गया था। वह एक्सएस कैमरा बिल्ली के बच्चे बैग के बहुत शौकीन है। इनमें से कुछ उनके पास भी हैं। हाल ही में उन्हें एक ऐसे बैग के साथ देखा गया। जो पीले रंग का मिनी बैग था। इसकी कीमत यूएस ९ at ९९ रखी गई थी, जिसकी कीमत भारतीय रुपए में in१,६३० रुपये थी।

कुछ दिनों बाद, उसे एक और समान बैग के साथ देखा गया। यह उस बैग से थोड़ा छोटा था और नीले रंग का था। इस बैग की कीमत US 350 350 थी, जिसकी कीमत Rs।वास्तविक जीवन में, आलिया बिल्लियों से बहुत प्यार करती है, इसलिए हम समझ सकते हैं कि वह किटी बैग भी पसंद करेगी।आलिया भट्ट ने इस साल कई फिल्में हासिल की हैं। वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई कथियावाड़ी' में दिखाई देंगी।

when Alia Bhatt said She aspiring to become actress Watch this throwback  video | जब 8 साल की छोटी सी Alia Bhatt ने सबके सामने बताया था अपना फ्यूचर,  यकीन नहीं होता

इसके अलावा वह आरआरआर और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं। फिलहाल वह 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में व्यस्त हैं। आलिया के जन्मदिन पर एसएस राजामौली सीता के लुक का खुलासा करेंगे। आलिया के लिए यह फिल्म दक्षिण की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। निजी जीवन की बात करें तो हाल के दिनों में रणबीर कपूर के साथ शादी को लेकर कई खबरें मीडिया में आईं। कई रिपोर्टों ने यहां तक ​​कहा कि वह इस साल के अंत तक गाँठ बाँध लेंगी।

Related News