अक्षय कुमार ने बीते रविवार की सुबह ट्वीट कर बताया कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटव आया है। वह इन दिनों मुंबई के मड आईलैंड में फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। अब जानकारी मिली है कि ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ये सभी आर्टिस्ट जल्द ही काम शुरू करने वाले थे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) के जनरल सेक्रेटरी ने इसकी पुष्टि की है।

अशोक दुबे ने कहा कि ‘राम सेतु की टीम ने सभी सावधानी बरती है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन के 45 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वे सभी क्वारंटीन में हैं।‘ अक्षय कुमार की प्रोडक्शन कंपनी केप गुड फिल्म्स और विक्रम मल्होत्रा की अबनदंतिया एंटरटेनमेंट ने कोरोना वायरस को देखते हुए जरूरी उपाय किए थे। सेट पर आने से पहले उन्होंने सभी 100 आर्टिस्ट का टेस्ट कराया था जिनमें से 45 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है।

फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। माना जा रहा है कि कम से कम 12-14 दिन बाद ही फिर से शूटिंग शुरू होगी। ‘रामसेतु’ में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा हैं। फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं।

कोरोना संक्रमित हुए अक्षय
अक्षय ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। उन्होंने लिखा, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारंटाइन में हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो जरूर अपना टेस्ट करवा लें। जल्दी ही वापस आऊंगा।'

Related News