इंटरनेट डेस्क। हर कोई आज के इस फैशनेबल सीजन में अपने आपकों स्टाइलिश और कंफर्ट में रहना पसंद करता है।

इन दिनों बॉलीवुड की हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जो इस समय प्रेग्नेंट है, पर इनके आउटफिट ने कई प्रेग्नेंट महिलाओं को अपने और आकर्षित कर लिया है। इस समय मीरा अपनी प्रेग्नेंसी को फुल इंजॉय करती नजर आ रही है। मीरा को बेबी बंप के साथ कभी डिनर डेट तो कभी अपने दोस्तों संग शॉपिंग करते हुए देखा जा रहा है।

मीरा राजपूत के ड्रैसिंग स्टाइल को देखकर लगता है कि उन्हें बखूबी मालूम में है कि कौन-सा लुक कहां सूट करेगा। शायद यहीं वजह है कि उन्हें सिंपल से लेकर गॉर्जियस हर लुक में स्पॉट किया जाता है। मीरा राजपूत अपने इसी ड्रैसिंग सेंस से लोगों के दिलों में खास जगह बनाकर रखती है और लड़कियां उनके ड्रैसअप को फॉलो करना भी खूब पसंद करती हैं। आजकल मीरा अपनी प्रेगनेंसी लुक को लेकर बहुत ही चर्चा में रहती है।

मीरा का ये लुक प्रेगनेंसी पीरियड के लिए बिल्कुल परफेक्ट और बेस्ट ऑप्श्न है, इस तरह के ड्रेस से बेबी बंप तो छिपा रहता ही है साथ ही प्रेग्नेंट महिला गर्मी के मौसम में कूल और कंफर्टेबल महसूस भी कर सकती है। इसके अलावा भी वह अपने पति शाहिद के साथ डिनर डेट पर भी नजर आ चुकी, जहां भी उनका आउटफिट बेहद यूनिक था।

Related News