लाइफस्टाइल डेस्क: जन्म माह, तरीख और राशि, या तक की सप्ताह के दिन हर व्यक्ति के स्वभाव के बारे में बहुत कुछ बयां करते है। तो चलिए आज हम आपको इस माह यानी के मई में जन्में लोगों के बारे में कुछ खास बात बताने वाल हैं। अगर आप भी इस माह में जन्मे है तो आपके लिए तो ये खबर और भी बेहद जरूरी है अपने स्वभाव से जिद्दी होने के साथ साथ थोड़ा सनकी भी होते है इसी वजह से हर काम को करके ही दम लेते हैं। आइए जानते हैजी हां मई में जन्म लेने वाले लोगों का स्वभाव थोड़ा जिद्दी होता है इसी वजह से ये किसी काम में लापरवाह हो जाते है। इतना ही नहीं, इस माह के जातक काफ ी घंमडी भी होते हैं। लेकिन इनकी ये सबसे खास बात ये है की और की तरह किसी चीज का घमंड नहंी करते बल्कि अपने हर काम को पूरा करने में लगे रहते है चाहे उसके लिए उन्हे कुछ भी करना पड़े।


इसके अलावा स्वभाव से इस माह में जन्मे लोग काफ ी रहस्यमयी विचार वाले भी होते हैं। अपने मूड़ी स्वभाव के कारण ये हर किसी पर जल्दी भरोसा नहीं करते हैं। इनका मूड कब अच्छा और कब बुरा होता है, इसका पता किसी को नहीं चलता। इस माह के लोगों का ड्रैसिंस सेंस काफ ी अच्छा होता है, वह अपने आपकों मेंटन रखना पसंद करते है इस माह में पैदा होने वाले लोग प्यार के मामले में बहुत लक्की होते है, इन्हें छोटी.मोटी रोमांटिक हरकतें पसंद नहीं है इनका डॉमिनेटिंग स्वभाव भी होता है यहीं वजह है की यह परिवार और पार्टनर पर अपना हुकुम चलाना पसंद करते हैं।


इस माह में जन्मे लोगों की सबसे खास बात ये है की ये लोग शादी से पहले अपनी सीमाएं नहीं लांघते है अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफ ी सीरियस होते हैं। इतना ही नहीं, यह जिसे एक बार दिल में बैठा लेते हैं फिर जिंदगीभर उसका साथ नहीं छोड़ते। साथ ही अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें धोखा देने के बारे में कभी नहीं सोचते।

Related News