बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कितने फिट हैं, यह कहने की जरूरत नहीं है। खासकर जिस तरह से उन्होंने कोरोना कला में लोगों का समर्थन किया और उनकी जरूरतों को पूरा किया, उसने उन्हें आम लोगों के लिए एक आदर्श बना दिया है। उसके प्रति लोगों का नजरिया काफी बदल गया है। उन्होंने कई फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएं निभाई थीं, जिसके कारण लोग उन्हें रोल मॉडल नहीं मानते थे लेकिन कोरोना के दौर में जिस तरह से उन्होंने लोगों का समर्थन किया, उसके कारण लोगों की उनके प्रति सोच बदल गई।

आज सोनू सूद लोगों के लिए एक रोल मॉडल हैं। सोनू सूद आम लोगों की देखभाल करता है, वह अपने परिवार और खुद की देखभाल करता है। सोनू सूद को कई फिल्मों में मांसपेशियों को दिखाते हुए देखा गया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस मांसपेशी के पीछे उनकी कितनी मेहनत और आहार है? आप इसके बारे में जानना चाहते होंगे। तो चलिए आज हम आपको आपके पसंदीदा स्टार सोनू सूद के आहार के बारे में बताते हैं।


सोनू सूद अपनी फिटनेस और डाइट पर बहुत ध्यान देते हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद एक पूर्ण शाकाहारी हैं। हालाँकि, सोनू को अक्सर खाने की आदत है। इस वजह से लोग उन्हें खाना भी कहते हैं। सोनू सूद दिन में कम से कम तीन बार भारी और हल्का भोजन खाते हैं। जबकि विशेष अवसर अधिक खाने से नहीं बचते हैं। इस संबंध में, सोनू का मानना ​​है कि ऊर्जावान होने के लिए, व्यक्ति को स्वास्थ्य, आहार और कसरत पर विशेष ध्यान देना चाहिए। अगर आप कभी ज्यादा डाइट लेते हैं तो ज्यादा वर्कआउट करके इसे संतुलित कर सकते हैं। इसके लिए आपको सक्रिय रहने की आवश्यकता है।

सोनू सूद एक पूर्ण शाकाहारी हैं और जैसे वह शाकाहारी चीजों पर निर्भर हैं। नाश्ते से लेकर रात के खाने तक वे केवल चावल, दाल रोटी, फल, हरी सब्जियां और ब्रोकोली का सेवन करते हैं। दूसरी ओर, वे स्नैक्स के लिए ड्राई फ्रूट्स और मखाना खाते हैं। खुद को स्वस्थ रखने के लिए सोनू अपने आहार में प्रोटीन को शामिल करना नहीं भूलते।

Related News