Jio ने किफायती कीमत के साथ अपना पहला लैपटॉप 4G लैपटॉप लॉन्च किया Jio ने आधिकारिक तौर पर अपना सस्ता लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। अब 'जियो बुक' सभी लोगों के लिए बाजार में उपलब्ध होगी। यह डिवाइस उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो उचित मूल्य पर एक अच्छा लैपटॉप खरीदना चाहते हैं।

जियो के इस लैपटॉप में दमदार बैटरी है। जिसमें डिवाइस 8 घंटे से ज्यादा समय तक चल सकता है। इसके अलावा इसमें सिम कार्ड सपोर्ट जैसे कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। कॉम्पैक्ट साइज में आने वाले इस लैपटॉप में 11.5 इंच का डिस्प्ले है। कुछ दिनों पहले इस डिवाइस को GEM पोर्टल पर स्पॉट किया गया था। इसका वजन मात्र 1.2 ग्राम है। हालांकि इस लैपटॉप की कीमत काफी कम है।

Jio Book को फिलहाल केवल एक कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया गया है। इस लैपटॉप को आप रिलायंस डिजिटल से सिर्फ 15,799 रुपये में ऑनलाइन खरीद सकते हैं। उन्हें बैंक छूट और अन्य ऑफ़र भी मिलते हैं। इसके अलावा आप इस डिवाइस को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। यह डिवाइस सिर्फ ब्लू कलर में उपलब्ध है।

स्टूडेंटस के लिए आया JioBook, कीमत कम और फीचर्स भरपूर, देखें फर्स्ट लुक

यह डिवाइस कई इनबिल्ट ऐप्स के साथ आता है। जिसमें माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस एप्लिकेशन के साथ-साथ Jio ऐप्स भी उपलब्ध होंगे। लैपटॉप पर Jio Savan और Jio Store को भी एक्सेस किया जाएगा। सिम कार्ड की सुविधा को एक्टिवेट करने के लिए यूजर को जियो स्टॉप पर जाना होगा।

Related News