ये तो आप सभी जानते होंगे कि आजकल हर तरफ आईपीएल की ही चर्चा हो रही है। वहीं बात करें क्रिकेटरों की तो इस दौरान हर तरफ उनके बारे में कोई न कोई नई जानकारी सामने आती ही रहती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं मैदान पर सबसे फिट खिलाड़ी माने जाने वाले पूर्व कप्तान धोनी की। वैसे तो धोनी मैच के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हें इसलिए आज एक बार फिर से इनकी चर्चा होने लगी है। दरअसल आपको बताते चलें कि आईपीएल का कार्यक्रम इतना ज्यादा व्यस्त रहता है कि क्रिकेटरों को चैन की सांस लेने की भी फुर्सत नहीं होती, अरे ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि मैदान पर सबसे फिट रहने वाले खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी भी इससे प्रभावित हैं।

जी हां दरअसल हाल ही में इनकी एक तस्वीर सामने आई है जो कि सेाशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। ये बात तो आपको भी पता होगा कि पूर्व कप्तान धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। बताते चलें कि गुरुवार को सीएसके का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ है। दोनों टीमों के आपसी मुकाबलों पर नजर डालें तो धोनी के लिए यह रेकॉर्ड बहुत मुश्किल नजर नहीं आता है। अभी तक आईपीएल में चेन्नै और राजस्थान के बीच हुए 20 मुकाबलों में चेन्नै ने 13 में जीत हासिल की है जबकि राजस्थान की टीम ने सात मैच जीते हैं। इस सीजन में जब राजस्थान की टीम ने चेन्नै के खिलाफ मुकाबला खेला था तब उसे 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच में कप्तानी करने का रेकॉर्ड भी धोनी के ही नाम है। अब इनके फैंस को इसी का इंतजार है।

जिसके बाद हुआ यूं की मैच के खत्म होते ही टीम अपने अगले मैच के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी और यहां से टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले अपने अगले मैच के लिए जयपुर रवाना होना था लेकिन, अफसोस की बात ये थी कि फ्लाइट सुबह की थी और खिलाड़ी जल्दी एयरपोर्ट पहुंच गए थे जिसकी वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर काफी लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा नतीजा ये हुआ कि फ्लाइट के इंतजार में धोनी और उनकी पत्नी साक्षी एयरपोर्ट पर जमीन पर ही सो गए। जी हां ये बातें सुनकर भले ही आपको यकीन न हो रहा हो पर ये सच है, दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में धोनी जमीन पर सोते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि धोनी ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही लिखा की “आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की फ्लाइट हो तो यही होता है।” तस्वीर में धोनी चेन्नई टीम की जर्सी और काले रंग की पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ में उनकी पत्नी साक्षी भी हैं।

Related News