टीवी सीरियल 'पांड्या स्टोर' में नजर आ चुकीं धारा भाभी इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, शो में अभिनेत्री शाइनी दोशी के रूप में धरा भाभी, पांड्या स्टोर, पांड्या परिवार में मुख्य पात्र हैं। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू धारा भाभी उर्फ ​​शाइनी दोशी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं और उनका लुक इस समय चर्चा में है। शाइनी दोशी का ग्लैमरस अंदाज इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में है और हर कोई उनके ग्लैमरस अंदाज की तारीफ कर रहा है.


शाइनी दोशी आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने नए अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं. शाइनी टीवी शो में 'संस्कारी बहू' का किरदार निभाती हैं लेकिन शाइनी दोशी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। शाइनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जो वाकई में बेहद खूबसूरत हैं। दरअसल शाइनी करीब एक महीने पहले शादी के बंधन में बंधी और शादी के बाद शाइनी अपने काम और शूटिंग में बिजी हो गई। हालांकि शाइनी ने अब काम से कुछ समय निकालकर पति लवेश खैरजानी के साथ मालदीव वेकेशन पर चली गई हैं।


शाइनी दोशी अपने मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं जो आप यहां देख सकते हैं. शेयर की गई तस्वीरों में शाइनी अपने पति लवेश के साथ नजर आ रही हैं। आप इन तस्वीरों में शाइनी को मल्टीकलर बिकिनी पहने देख सकते हैं। उनके साथ उनके पति लवेश भी पोज दे रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि शाइनी दोशी 'सरस्वती चंद्र', 'जमाई राजा', 'सरोजिनी: एक नई पहल' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News