आज का राशिफल शुक्रवार 26 नवंबर 2021 है। चंद्रमा दिन भर कर्क राशि में रहेगा और रात में सिंह में प्रवेश करेगा। इस दिन सुबह 7.59 बजे के बाद इंद्र योग शुरू होगा। यह योग शुभ योगों में से एक माना जाता है। इस योग में जन्म लेने वाले लोग भाग्यशाली माने जाते हैं। वहीं अगर आप इस योग में कोई काम शुरू करते हैं तो उसके शुभ परिणाम मिल सकते हैं। आइए जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन...

मेष
यदि आप लंबे समय से वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज वह सपना पूरा हो सकता है। वाहन सुख और भौतिक सुख की प्राप्ति हो सकती है। अगर आपकी मां बीमार हैं तो उनकी सेहत में सुधार हो सकता है।

वृष-
यदि आप अपने लिए समय निकालते हैं तो आपको मानसिक प्रसन्नता मिल सकती है। यदि आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर कहीं निवेश करते हैं, तो आपको भविष्य में लाभ मिल सकता है।

मिथुन
राशि के लोगों को पैतृक संपत्ति से लाभ होने की संभावना है। अगर आप घर से दूर रहते हैं तो आज आपको घर के लोगों की याद आएगी और आप घर के सदस्यों से वीडियो कॉल के जरिए घंटों बात कर सकते हैं।

कर्क
आज आप किसी पुराने मित्र से संपर्क करने का प्रयास करेंगे। इस राशि के लोग खुद को मानसिक रूप से सक्षम बनाने के लिए योग ध्यान कर सकते हैं।

सिंह
उन मानसिक समस्याओं का समाधान खोजेगा जो आपको दिन भर घेरे रहती हैं। इस राशि के लोग जो इस दिन विदेश से संबंधित व्यापार करते हैं उन्हें सुखद परिणाम मिल सकते हैं।

कन्या
इन दिनों कई स्रोतों से आर्थिक रूप से लाभ उठा सकती है। इस राशि से व्यापार करने वाले लोगों को दिन में पहले किए गए निवेश से लाभ हो सकता है।


आज आपको जो भी काम मिल सकता है, उसे तुलसी पूरी एकाग्रता के साथ करेंगे। आपको अपने सहकर्मियों का भी सहयोग मिल सकता है। पिता का भी सहयोग मिलेगा। इस आध्यात्मिक मार्ग पर चलने वाले लोगों को

वृश्चिक राशि
का लाभ मिल सकता है। आज आप अपने ज्ञान से अपने आसपास के लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। इस राशि के माता-पिता अपने बच्चों को पढ़ाते नजर आएंगे।

धनु
करियर क्षेत्र से जुड़े कुछ मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। इस दिन आप अपने किसी मित्र या करीबी रिश्तेदार से बात कर उलझन दूर कर सकते हैं।

मकर राशि के
लोग अपने पार्टनर के साथ सुखद समय बिता पाएंगे। आप अपने पार्टनर की भावनाओं को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे, जिससे आपका पार्टनर आपकी ओर आकर्षित होगा।

कुंभ
मानसिक तनाव दे सकता है। कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सावधान रहें। अगर आप अपने ससुराल वालों से मिलने जा रहे हैं तो सावधान रहें कि आप उनसे क्या कहते हैं।

मीन राशि
आप अपनी भावनाओं को अच्छे से व्यक्त करने में सफल हो सकते हैं। इस राशि के छात्र आज स्कूल या कॉलेज में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

Related News