राजधानी जयपुर में एक CRPF कमांडेट की पत्नी ने उसे गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलियाँ मनाते हुए पकड़ लिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ निर्वस्त्र सो रहा था।


पूरा मामला होटल राॅयल प्लाजा का है। लेकिन अब ये मामला चर्चा में आ गया है क्योकि सीआरपीएफ कमांडेट के साथ पकड़ी गई प्रेमिका जोधपुर के सरकारी स्कूल में वरिष्ठ शिक्षिका है। उसने जयपुर के शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में सीआरपीएफ कमांडेट की पत्नी व उसके भाइयों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है।

शास्त्री नगर पुलिस थाने के एसएचओ दिलिप सोनी को शिक्षिका ने​ बताया कि वह अपने लिव इन रिलेशन पार्टनर के साथ होटल के कमरे में थी। वहां उसकी पत्नी और भाइयों ने हंगामा मचा दिया। उन्होंने पहले मास्टर चाबी से होटल के कमरे का गेट खोला और फिर उनका निर्वस्त्र हालात में ही उनके वीडियो बनाते रहे। टीचर ने ये भी आरोप लगाया कि ये वीडियो जानबुज कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। ये वीडियो उनके रिश्तेदारों तक भी पहुंच गया है जिस से उसकी बदनामी हुई है।


पत्नी कई दिन से कर रही थी पीछा
पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार CRPF ऑफिसर की वाइफ काफी टाइम से उसका पीछा कर रही थी। उसे पति पर शक था। पति किसी से फोन पर घंटों बात करता था और जब भी वह पूछती तो काम का काॅल कहकर बात टाल देता था।

Related News