उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगल कार्यालय कक्ष के बाथरूम में एक युवती का शव मिला. लड़की की हत्या कर दी गई और पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खुलासा हुआ है कि उसके चाचा ने उसकी हत्या की थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने कबूल किया कि उसने लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी, लेकिन उसके विरोध करने पर उसे मार दिया गया।


नवरादेव की भतीजी की सोमवार रात मेरठ के भावनगर इलाके में एक मंगल कार्यालय में हत्या कर दी गई. उसके परिवार ने हत्या और बलात्कार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। मौके से एक शराबी को भी हिरासत में लिया गया है। बाद में पता चला कि वह व्यक्ति एक पुलिस अधिकारी था। शक के आधार पर पीड़िता के परिवार और रिश्तेदारों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने मामले में पुलिस अधिकारी और मंगल कार्यालय के निदेशक से भी पूछताछ की थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिलखुवा का रहने वाला है. पुलिस ने पूछताछ की तो किशोरी ने दुष्कर्म के प्रयास का विरोध किया। आरोपी ने कबूल किया कि उसने उसका गला घोंट दिया और गुस्से में उसकी हत्या कर दी।

इस मामले में, पुलिस पूरी जांच का आयोजन किया। पुलिस ने थानेदार से पूछताछ की। उसने कहा कि वह उस समय नशे में था, इसलिए वह कमरे में जाकर सो गया। उसने बताया कि दुल्हन का भाई उसका दोस्त था और वह वहां गया था क्योंकि उसे शादी में आमंत्रित किया गया था। दुल्हन का भाई शादी समारोह में व्यस्त था। इसलिए मैंने अन्य दोस्तों के साथ पिया। उन्होंने कहा कि शराब काली नदी के पास एक दुकान से लाई गई थी। इस जानकारी की पुष्टि के बाद इसका सबूत भी मिला। उधर, पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली। पुलिस आरोपी विशाल के पास पहुंची। गिरफ्तारी के बाद घटना का पता चला। दुष्कर्म का प्रयास करने के बाद पीड़िता ने विरोध किया। उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या करना स्वीकार किया।

Related News