ऐमेज़ॉन के बाद अब फ्लिपकार्ट अपनी सेल को लेकर मार्केट में उतर रहा है बताया जा रहा है कि स्वाधीनता दिवस के दिन को मनाने के लिए फ्लिपकार्ट पर 6 अगस्त से दिल को शुरू किया जाएगा। बताया जा रहा है कि अमेजॉन की सेल को टक्कर देने के लिए फ्लिपकार्ट ने भी अपनी बिग सेविंग स्टाइल की घोषणा कर दी है जिसे 6 अगस्त से शुरू किया जाएगा।

इस सेल को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इसकी शुरुआत 6 अगस्त को की जाएगी और 6 अगस्त से लेकर 10 अगस्त तक इस सेल को जारी रखा जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में अमेजॉन के द्वारा एक बड़ी सी एल का आयोजन किया गया था जिसको अब टक्कर देने के लिए फ्लिपकार्ट द्वारा बिग सेविंग से डे सेल में का ऑफर निकाला जा रहा है जिसमें भारी डिस्काउंट देने की उम्मीद जताई जा रही है पुलिस स्टाफ इसके अलावा इस सेल में ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक कार्ड पर खरीदारी करने पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकेगा।

बताया जा रहा है कि 6 अगस्त की रात को 2:00 बजे रसो वडील से मिलेगी और इसके साथ की रोजाना हर दिन 12:00 बजे से लेकर रात्रि 10:00 बजे तक के बीच टिक टॉक डीलर्स के तहत प्रोडक्ट्स को सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका लोगों को मिल सकेगा।

Related News