ब्राइड ग्रूम इंडियन: एक कपल ने लोगों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सभी हैरान रह गए कि ये कैसी जोड़ी है.

वर-वधू वीडियो: ऐसे लोग कहते हैं कि किसी भी व्यक्ति की शादी उनके हाथ में नहीं होती, यह तय होता है कि भगवान ने कहां लिखा है। परफेक्ट कपल हो या उम्र का फर्क, हर किसी को अपना पार्टनर बड़ी किस्मत से मिलता है। ऐसी ही एक जोड़ी ने लोगों को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सभी हैरान रह गए कि ये कैसी जोड़ी है. अक्सर आपने दूल्हा-दुल्हन की ऐसी जोड़ी देखी होगी, जिनकी उम्र में थोड़ा सा फासला रहा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया.

दुल्हन ने बड़े से कहा आई लव यू और फिर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक दुल्हन मुस्कुरा रही है और अपने बगल के बुजुर्ग को आई लव यू कह रही है, जिसे सभी दूल्हे वीडियो में बता रहे हैं. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये कपल दूल्हा-दुल्हन है लेकिन वीडियो देखकर ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है. जैसे ही सुंदर दुल्हन ने अपने बगल में बैठे बुजुर्ग दूल्हे को आई लव यू कहा, बुजुर्ग भी पीछे मुड़ गया और कहा कि आई लव यू। दोनों के चेहरे पर मुस्कान थी और वे शादी से खुश नजर आ रहे थे।


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
जब दुल्हन ने आई लव यू कहकर बुजुर्ग के माथे पर किस किया तो लोग हैरान रह गए। जी हाँ, इसके बाद वीडियो में आपको एक मीम देखने को मिलेगा जिसमें एक शख्स दौड़ते-भागते पानी में कूद जाता है. वीडियो के ऊपर एक टेक्स्ट लिखा है- मैं बिल्कुल अकेला हूं। इस वीडियो को युगल_ऑफिशियल_पेज नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर कई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, अब अवतार लो'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं क्या देख रहा हूं. इतने बुरे दिन आ रहे हैं।

Related News