इन दिनों हिना खान बिग बॉस -14 में हिस्सा ले रही हैं। शो में सीनियर कंटेस्टेंट के रूप में हिना का सुकून देने वाला अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, हिना के स्टाइल के साथ-साथ उनका फैशनेबल लुक भी फैंस को भाता है। हिना वेस्टर्न या इंडियन वियर दोनों में बहुत खूबसूरत लगती हैं। हिना के आउटफिट्स बहुत महंगे होने के साथ-साथ अपडेटेड भी हैं,

लेकिन ऐसा नहीं है कि हिना हमेशा लाखों रुपये के कपड़े पहनती हैं। उसकी कई पोशाकें भी सस्ती हैं। पहले की तरह, हिना ने एक स्मोक्ड पैपलम टॉप पहना था। हिना का यह ब्लू और ग्रीन फ्लोरल मिनी प्रिंट टॉप मैंगो ब्रांड का है। जिसकी शैली पैपल स्मोक्ड है। वहीं, इसके पफ स्लीव्स ने इस टॉप को और भी यूनिक लुक दिया है। इसकी कीमत की बात करें तो केरी ब्रांड के इस टॉप की मूल कीमत 9,990 रुपये है, लेकिन आप इस छूट को थोड़ी छूट के साथ 1,943 रुपये में पा सकते हैं।

फेस्टिव सीजन के दौरान कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट डिस्काउंट देती हैं। कैरी का ब्रांड Myntra पर उपलब्ध है। इसका मतलब है कि आप इस ड्रेस को 2 हजार से कम में खरीद सकते हैं। खासकर यदि आप एक फैशनिस्टा हैं और एक पोशाक पर इतना पैसा खर्च करना आपकी प्राथमिकता सूची में है, तो आपको इस पोशाक में छपना महंगा नहीं पड़ेगा।

Related News