खूबसूरती से डिजाइन किए गए ब्लाउज एक फैशन ट्रेंड है।ये किसी भी साड़ी को एक बेहतरीन लुक देते हैं।सिंपल साड़ी की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आप एक स्टालिश ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।इसके लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।आइए जानें किस तरह के स्टाइलिश ब्लाउज आप कैरी कर सकती हैं।


हॉल्टर नेक ब्लाउज - अदिति राव इस हॉल्टर नेक ब्लाउज में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।बिना नेकलेस के भी इस तरह का ब्लाउज आप पर काफी जचेगा।इस लुक के लिए आप हैवी इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं।


फुल स्लीव्स ब्लाउज - आप सिंपल साड़ी के साथ फुल स्लीव्स के ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।सर्दियों में इस तरह के ब्लाउज पहनने में काफी सहज महसूस करेंगी।गोल्डन या सिल्वर बॉडर वाली साड़ी के साथ आप इस तरह का ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।


वी नेक ब्लाउज - अदिति राव ने इस व्हाइट कलर की क्लासिक कॉटन साड़ी के साथ वीक नेक ब्लाउज कैरी किया हुआ है.।ये साड़ी के साथ जाने वाले सबसे लोकप्रिय ब्लाउज में से एक है।आप इस तरह का ब्लाउज भी साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं।


स्वीट हार्ट नेक ब्लाउज - स्वीट हार्ट नेक डिजाइन के ब्लाउज इन दिनों काफी ट्रेंड में है।आप साड़ी या फिर लहंगे के साथ भी इस तरह का ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।ये आपको एक स्टाइलिश लुक देने का काम करते हैं।

Related News