क्या आपने कभी कुत्ते की तरह शांतिपूर्ण जीवन जीने का सपना देखा है? खैर, जापान में एक आदमी ने वास्तव में कुत्ता होने का अपना सपना पूरा कर लिया है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! जापानी आदमी ने कुत्ते की तरह दिखने के लिए मोटी रकम अदा की।

आइए आपको उनकी ट्रांसफॉर्मेशन की यात्रा पर ले चलते हैं।

ट्विटर यूजर @toco_eevee ने हमेशा एक कुत्ता होने का सपना देखा है। अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने ज़ेपेट नामक एक पेशेवर एजेंसी की मदद ली। एजेंसी मनोरंजन प्रयोजनों के लिए फिल्मों, विज्ञापनों और मनोरंजन पार्कों सहित विभिन्न मूर्तियां प्रदान करती है। एक स्थानीय जापानी समाचार आउटलेट के अनुसार, वे प्रसिद्ध पात्रों के लिए वेशभूषा भी प्रदान करते हैं।

आदमी, कुत्ता बनना चाहता था, उसने एजेंसी से एक आदमकद कुत्ते की पोशाक बनाने के लिए कहा जो उसे एक असली कुत्ते की तरह बना सके। एजेंसी ने अपने ट्विटर पर इस अजीबोगरीब कॉस्ट्यूम की तस्वीरें भी शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, 'एक व्यक्ति के अनुरोध पर, हमने डॉग मॉडलिंग सूट बनाया। इसे एक कुत्ते को पूरा ध्यान में रख कर ही डिजाइन किया गया है। यह एक असली कुत्ते की तरह चार पैरों पर चलने वाला ऑउटफिट है जो एकदम कुत्ते की तरह ही लगेगा।

एक स्थानीय जापानी समाचार साइट news.mynavi के आधार पर, अद्वितीय पोशाक लगभग 40 दिनों में बनाई गई थी और इसकी कीमत लगभग 12 लाख रुपये थी।

उस व्यक्ति ने पोशाक में विभिन्न प्रकार की गतिविधियों को दिखाने के लिए पोशाक पहने हुए खुद का एक वीडियो भी साझा किया जो वह पोशाक में कर सकता है।

वायरल वीडियो यहां देखें:

Related News