अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते ने सारी लाइमलाइट बटोर ली है। वे बिग बॉस 12 के प्रीमियर पर अपने रिश्ते की घोषणा करते हैं।

उन लोगों के लिए जो अनूप 65 साल के हैं, जबकि जसलीन 28 साल की हैं। यहां तक कि उनके बीच एक बड़ी उम्र के अंतर के साथ, पार्टनर एक-दूसरे के साथ काफी सहज दिखे और शो में एक शानदार कैमिस्ट्री दिखाई।

जसलीन को अनूप की दैनिक जरूरतों का ध्यान रखने के लिए देखा जाता है, जैसे कि दवाइयां, भोजन और अन्य चीजें प्यार और सम्मान के संकेत के रूप में।

लेकिन हाल ही में, अनीशा सिंह शर्मा नाम की एक मॉडल ने दावा किया है कि जसलीन पिछले साल अनूप जलोटा के बच्चे के साथ गर्भवती थी और उसका गर्भपात हुआ था।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए, अनीशा ने कहा “वे एक दूसरे पर चिल्ला रहे थे। मैंने उन्हें पहले कभी एक दूसरे पर इतना पागल नहीं देखा था। जसलीन ने दावा किया कि गर्भ जलोटा की लापरवाही के कारण था, जिसे भजन राजा द्वारा गर्म रूप से परिष्कृत किया गया था। मुझे नहीं पता कि इसके बाद क्या हुआ। उन्होंने (जलोटा) मुझे छोड़ने के लिए कहा क्योंकि वह बहुत बुरे मूड में थे और 2-3 दिनों के बाद मुझसे मिलेंगे। बाद में मुझे पता चला कि उसका गर्भपात हुआ था। ”

“दिन बाद, जलोटा ने मुझे बताया कि उसे लगा कि जसलीन उसे धोखा दे रही है और ब्रिटेन में उसका एक गुप्त प्रेमी है, एक ऐसा आरोप जिसे जसलीन ने हमेशा नकार दिया। मैं उसका पंचिंग बैग था। वह जसलीन के साथ अपने संबंधों के बारे में अपनी सारी असुरक्षाएं साझा करता था और मुझसे पूछता था कि मुझे क्या करना है।

अनीषा वही व्यक्ति है जिसने हाल ही में जलोटा पर बिग बॉस 12 के प्रतियोगियों में से एक बनाने के बहाने उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। उसने कथित तौर पर भजन गायक के खिलाफ यौन शोषण और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

जिन लोगों को पता नहीं है कि जसलीन ने बिग बॉस 12 के प्रीमियर पर अपने रिश्ते के बारे में कबूल किया था। उसने खुलासा किया कि वे पिछले साढ़े तीन साल से रिलेशनशिप में हैं।

जसलीन मथारू एक गायक, कलाकार और अभिनेत्री है जो जलोटा से 37 साल छोटी है। अनूप जलोटा जसलीन मथारू के संगीत शिक्षक हैं।

Related News