अपनी त्वचा को हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पिएं। यह न केवल आपकी त्वचा को हाइड्रेट करता है बल्कि इसे साफ और डिटॉक्सीफाई भी करता है। प्रियंका खूब पानी पीती हैं। अभिनेत्री बहुत यात्रा करती है इसलिए उसके पास अपनी त्वचा को तैयार करने के लिए अधिक समय नहीं है इसलिए वह बहुत सारे मॉइस्चराइज़र का उपयोग करने और त्वचा को पोषण और हाइड्रेट करने पर ध्यान केंद्रित करती है। वह अपनी त्वचा को कोमल और निर्दोष बनाए रखने में मदद करने के लिए यात्रा करते समय बहुत सारे मॉइस्चराइजिंग फेस मास्क का भी उपयोग करती है।

प्रियंका हमेशा शूटिंग पर रहती हैं इसलिए वह बहुत सारा मेकअप लगाती हैं। हर रोज मेकअप करना ठीक है लेकिन समय-समय पर रोमछिद्रों और त्वचा को ब्रेक की जरूरत होती है। और ऐसा करने का एक शानदार तरीका यह है कि आप बिस्तर पर जाने से पहले सभी मेकअप हटा दें और अपनी त्वचा को सांस लेने का समय दें।

प्रियंका भी अपने खूबसूरत बालों की देखभाल के महत्व को समझती हैं। एक अभिनेत्री को अपने बालों को स्टाइल करने में बहुत अधिक गर्मी और उत्पादों का सामना करना पड़ता है। लेकिन प्रियंका अपने बालों को पोषण देने के लिए गर्म नारियल तेल की मालिश पसंद करती हैं और यह बालों और स्कैल्प की देखभाल का एक बेहतरीन उपाय है।

5. घरेलू नुस्खों को अपनाएं प्रियंका अपनी त्वचा और बालों के लिए घरेलू नुस्खे आजमाती हैं। वह अपनी त्वचा के लिए अपने बालों में दही, ओट्स और हल्दी का मास्क लगाती हैं। दही और नींबू का रस मिलाएं और हेयर मास्क का इस्तेमाल करें।

Related News