फैशन ब्रांड Balenciaga ने जूते के फीते की तरह दिखने वाले नए ईयररिंग्स लॉन्च किए हैं। रिसाइकल्ड पॉलिएस्टर और कॉटन से बने इन ईयररिंग्स की कीमत 20,847 रुपये है। उत्पाद में एक हुक और वास्तविक फावड़ियों से लटका हुआ है। Highsnobeity ने इंस्टाग्राम पर उसी की एक तस्वीर शेयर की और अब इसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

एक इंस्टाग्राम पेज Highsnobsociety, जो चल रहे फैशन ट्रेंड से संबंधित चीजें पोस्ट करता है. पेज ने Balenciaga के नए झुमके की एक तस्वीर साझा की. पोस्ट के साथ इमेज पर कैप्शन में लिखा, 'ये Balenciaga इयरिंग्स सिर्फ एक शू लेस है.' इंटरनेट पर लोगों ने अजीब झुमके के लिए ब्रांड का जमकर मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, 'बैलेंसियागा एक सामाजिक प्रयोग है. लोग क्यों खरीदेंगे क्योंकि किसी ने कहा कि यह अच्छा है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं होता तो इससे कहीं ज्यादा और चार्ज करता।' यह पहली बार नहीं है जब इस ब्रांड ने लोगों की भौहें चौड़ी की है. बहुत पहले नहीं, बालेनियागा ने एक 'कचरा पाउच' लॉन्च किया था, जिसमें एक चौंकाने वाला डिज़ाइन था। बैग की कीमत $1,790 (1.4 लाख रुपये) रखी गई थी।

नए Balenciaga इयररिंग्स को नेटिज़न्स से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिलीं।

एक सोशल मीडिया यूजर "Balenciaga इन शूलेस इयररिंग्स को $261 में बेच रहा है जो PKR 57,377.74 के बराबर है।

इस महीने की शुरुआत में, Balenciaga को USD1800 (लगभग 1,42,652 रुपये) का कचरा बैग लॉन्च करने के लिए ऑनलाइन आलोचना का सामना करना पड़ा था। ब्रांड ने कहा कि यह चार रंगों (और रंग संयोजन) में उपलब्ध है - काला, सफेद और लाल, नीला और काला, और पीला और काला।

Related News