Third party image reference

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी बहूचर्चित फिल्म सूई धागा के प्रमोशन में बिजी है। अनुष्का शर्मा और वरूण धवन स्टारर यह फिल्म 27 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं फिल्म में उनके लुक्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में अनुष्का एक मध्यम परिवार की लडकी की भूमिका निभा रही है।

Third party image reference

वहीं देखा जाए तो अनुष्का बीटाउन में सबसे फिट एक्ट्रर्स में गिनी जाती है। उनकी बॉडी अधिकतर लोगों के बीच में चर्चा का विषय रहती है। वहीं आज हम आपको अनुष्का के फिट रहने के राज पर खुलासा कर रहे है। जब अनुष्का से पूछा गया कि उनका फिटनेस मंत्र क्या है तो उन्होंने इस पर कहा कि हमें अच्छा खाना खाना चाहिए और साथ ही नियमित रूप से योगासन और वर्कआउट करे और अच्छी नींद ले। उन्होंने कहा कि रूटीन की पहली जरूरत रात में आठ से नौ घंटे की नींद लेना है। वहीं वह आज के समय में शरीर और दिमाग दोनों को रिलेक्स रखने के लिए योग को बहुत महत्वपूर्ण मानती है।

Third party image reference

अनुष्का नियमित रूप से योग करती हूं और साथ ही वह डांस को सबसे अच्छा वार्कआउट मानती है। है। वहीं अनुष्का फिटनेस को जीवन को महत्वपूर्ण​ हिस्सा मानती है। वहीं अनुष्का ने अपने फैंस के लिए फिटनेस मंत्र बताया है कि किसी पर भी आंख बंद कर के भरोसा न करे आप जैसे है वैसे रहे। अगर आप अपने आप में कम्फर्टे है तो आपको कोई फर्क नहीं पडना चाहिए और साथ ही आपको जो पसंद है वो खाए लेकिन साथ में वर्कआउट भी करें। इससे आप फिट रहंगे।

Related News