टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से विक्की जैन से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। दोनों काफी लंबे समय से साथ हैं और अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं। वह दिसंबर में विक्की से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।



वही शादी की खबरों के बीच अब अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद से उनकी शादी की खबरों ने और हवा ले ली है. जी दरअसल अंकिता ने गिफ्ट के तौर पर मिले कुछ सैंडल की तस्वीरें शेयर की थीं. इन्हीं में से एक सैंडल लिखा हुआ है ब्राइड टू बी। इन सैंडल को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि अंकिता जल्द ही विक्की से शादी करने वाली है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

हालांकि, अंकिता ने कुछ दिनों पहले अपनी शादी की योजना के बारे में बताया था कि उन्हें जयपुर-राजस्थानी शादी पसंद है और वह अपनी शादी की पोशाक भी उसी अंदाज में तैयार करेंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता काफी टूट गई थीं. तभी अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन आए। विक्की ने हर परेशानी में अंकिता का साथ दिया है और यही वजह है कि कुछ दिन पहले अंकिता ने उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया था.

Related News