जन्मदिन की लड़की और नई माँ अनीता हसनंदानी स्क्रीन और ऑफ पर एक पूरी तरह से खुश हैं! वह कई 90 के दशक के बच्चों (काव्यांजलि प्रशंसकों, कृपया खड़े हो जाओ!) के लिए पहली लड़की थी हमेशा चुलबुली अभिनेत्री अपने ग्लैम खेल के साथ शीर्ष पर रहने का प्रबंधन करती है।

उनका एथनिक ग्लैम लुक स्टाइलिश, पॉलिश और अविश्वसनीय रूप से पहनने योग्य है। इसका मतलब यह है कि स्टाइलिस्टों की फौज की जरूरत के बिना इन्हें आसानी से बनाया जा सकता है। हम एक संबंधित ग्लैम क्वीन से प्यार करते हैं, और इसलिए अनीता हसनंदानी के जन्मदिन पर, हमने अपना पसंदीदा एथनिक मेक अप उन्हें पसंद किया है जो आपके एथनिक ग्लैम गेम के साथ-साथ आपकी मदद करें ...

यदि ओवरडोन, काले रंग की साड़ी के साथ एक स्मोकी आंख भी ओटीटी देख सकती है। हालांकि, अगर सही किया जाता है, तो एक स्मोकी आंख पूरी तरह से आपके नैतिक पहनने को ऊंचा कर सकती है और इसे कई पायदान ऊपर ले जा सकती है। अनीता से प्रेरणा लें और अपनी आंखों के केवल बाहरी कोने को धूम्रपान करें। बेस मैट के बाकी हिस्सों को रखें, और लुक को पूरा करने के लिए एक रसीले पाउट और फ्लश किए हुए गालों का चुनाव करें।

कैसे अपने कॉकटेल सेक्विन साड़ियों के साथ उन्हें पहनने के बारे में! हम इस रूप में अच्छी तरह से आड़ू होंठ और इलेक्ट्रिक ब्लू बिंदी विस्तार से प्यार करते हैं - यह बहुत आधुनिक और मजेदार है!

जब संदेह में, सोने के लिए जाओ! एथनिक मेकअप लुक में अक्सर गोल्ड और शिमर पिगमेंट का इस्तेमाल किया जाता है और यह लुक इस बात का सबूत है कि यह इतना अच्छा क्यों काम करता है। हम नरम भौंह भरने और नग्न, चमकदार होंठ प्यार करते हैं; यह एक अच्छा रंग की विशेषता ensembles के लिए अपने मेकअप करने के लिए एक अच्छा तरीका है।

जब आप तैयार होने के लिए 10 मिनट हों तो अपने बालों और मेकअप को कैसे करें, इस बारे में अनीता से सलाह लें! मोड़ के साथ अपने अयाल में कुछ मात्रा जोड़ें और कुछ लहराती अपने चेहरे फ्रेम करते हैं। गंदे पंखों वाला एक चमकदार पंखों वाला लाइनर आपको केवल एक साथ लुक बाँधने की आवश्यकता है; चलते-फिरते व्यस्त लड़कियों के लिए यह सरल, सहज और उपद्रव-मुक्त है।

Related News