इंटरनेट डेस्क। 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी ऐश्वर्या राय कॉलेज के समय से ही उन्हे मॉडलिंग के ऑफर मिलने शुरू हो गए थे। ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड करियर काफी सफल रहा है।

ऐश्वर्या ने काफी समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन इस साल रिलीज़ होने वाली फिल्म 'फन्नै खान' में नज़र आएंगी, लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर जितनी चर्चा है, उससे कहीं ज़्यादा चर्चा ट्रेलर में ऐश्वर्या के ग्लैमरस लुक को लेकर है।

इस फिल्म में ऐश्वर्या का स्टाइलिश लुक बहुत ही डिफरेंट और यूनिक दिख रहा है। ऐश्वर्या ने फिल्म में शिमरिंग ड्रेस पहनी हैं और उनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या के कपड़े मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं। बहुत जल्द ऐश्वर्या का यह स्टाइलिश लुक और कपड़े फैशन जगत में नया ट्रेंड लेकर आएगा।

पार्टी में डिफरेंट नज़र आने के लिए आप भी ऐश्वर्या के इस लुक को ट्राइ कर सकती हैं। आप चाहें तो शिमरिंग ड्रेसेस को किसी पार्टी या शादी के दौरान या फिर डांस परफॉर्मेंस के दौरान कैरी कर सकती हैं। वहीं जैकेट की बात करे तो आप इसे कभी भी और किसी भी आउटफिट पर कैरी कर सकती हैं। जैकेट तो एवरग्रीन आउटफिट है।

Related News