सोसाइटी से जुड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, साथ ही हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि यह खबर आपको कैसी लगी।

दोस्तों, आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशकों में सुभाष घई का नाम पहले नंबर पर आता है। दरअसल सुभाष घई करीब हर छोटी-बड़ी फिल्म अभिनेत्रियों को लेकर विवादों के घेरे में रह चुके हैं। मनीषा कोईराला हों या​ फिर महिमा चौधरी यह बेहतरीन अभिनेत्रियां भी उन पर कास्टिंग काउच का आरोप लगा चुकी हैं।

अभी हाल में ही इजराइल की मॉडल रीना गोलन की किताब डियर मिस बॉलीवुड इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। इस किताब में सुभाष घई के कारनामों से जुड़े कई किस्सों को सविस्तार लिखा गया है।

दोस्तों, आपको बता दें कि फिल्म निर्देशक सुभाष घई और ऐश्वर्या राय को लेकर होने वाले विवाद भी सनसनीखेज खबर बन चुके हैं। एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान अभिनेता शक्ति कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि एक बॉलीवुड फिल्म पाने के चक्कर में ऐश्वर्या राय फिल्म निर्देशक सुभाष घई के साथ कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

शक्ति कपूर ने यह बयान दिया था कि साल 1999 में सुपरहिट मूवी ताल में रोल देने ​के लिए सुभाष घई ने ऐश्वर्या को कास्टिंग काउच का शिकार बनाया था।

गौरतलब है कि सुपरहिट मूवी ताल के लिए सबसे पहले सुभाष घई ने आमिर खान और महिमा चौधरी की घोषणा की थी। इसके बाद अनिल कपूर, अक्षय खन्ना तथा मनीषा कोईराला का नाम सामने आया। लेकिन अचानक फिल्म में ऐश्वर्या का दिखना सभी के लिए चौंकाने वाली बात थी। मूवी ताल ऐश्वर्या के लिए बॉलीवुड में टर्निंग पॉइन्ट साबित हुई। इसी फिल्म ने ऐश्वर्या को बॉलीवुड करियर में खास पहचान दिलाई थी।

Related News